Old picture of Amitabh Bachchan with wife and children surfaced, then Abhishek Bachchan used to come till father’s shoulder:सोशल मीडिया आज की आम जिंदगी का एक बहुमूल्य हिस्सा बन चुका है। आजकल लोग सबसे पहले अपना सोशल मीडिया अकाउंट चेक करते हैं। इसके कुछ फायदे हैं तो कुछ नुकसान है। बॉलीवुड के सितारे भी सोशल मीडिया आने के बाद से अपने प्रशंसकों से ज्यादा से ज्यादा जुड़ सकते हैं और उन्हें प्रेरित कर सकते हैं। लेकिन कुछ सितारे ऐसे भी हैं कि जैसे ही उनकी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर आती है वो तुरंत ही वायरल हो जाती है और उन्हीं सितारों में से एक हैं बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन।

परिवार संग अमिताभ बच्चन की तस्वीर हुई वायरल

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर बहुत ही सक्रिय हैं, जब भी वो कुछ लिखते हैं या फिर तस्वीर पोस्ट करते हैं तो वो तुरंत ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। इस वक्त अमिताभ बच्चन की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन हैं। जया बच्चन भी अमिताभ बच्चन के साथ हैं। इस तस्वीर को फेमस फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया और बताया कि ये उन दिनों की तस्वीर है जब वो श्वेता बच्चन और अभिषेक बच्चन को स्कूल की बस से गुजरते हुए देखते थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

5 फरवरी 1976 को बच्चन परिवार में जन्मे अभिषेक ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2000 में आई फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से की थी। इस फिल्म से अभिषेक के अपॉजिट किरदार में नजर आईं करीना कपूर ने भी डेब्यू किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, लेकिन इसमें अभिषेक की एक्टिंग ने सभी का दिल जीत लिया था। हालांकि, फिल्म फ्लॉप होने की वजह से उन्हें काफी परेशानियां आईं, लेकिन ‘युवा’, ‘धूम’ व ‘बंटी और बबली’ जैसी फिल्मों से अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के चमकता सितारा बन गए। बॉलीवुड से अब अभिषेक बच्चन ने वेब सीरीज की तरफ भी रुख कर लिया है।

एक बार अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए एक बार अभिषेक बच्चन ने बताया था कि उनके पिता ने कभी फिल्म इंडस्ट्री में उनकी मदद नहीं की। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘सच्चाई ये है मेरे पिता ने कभी किसी को फोन नहीं किया। उन्होंने कभी मेरे लिए कोई फिल्म नहीं बनाई। हालांकि, मैंने उनके लिए एक फिल्म प्रोड्यूस की, जिसका नाम ‘पा’।

You missed