यह तो हम सब जानते ही हैं कि बॉलीवुड फिल्म डिस्टिक के जाने-माने अभिनेता सैफ अली खान जो दो शादी करने के कारण इस समय सुर्खियों में बने हुए हैं. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको उनकी बेटी द्वारा अपने पिता को ही इस तरह का मजाक उड़ाने किधर जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे कि आखिर बेटी ने बाप का मजाक कैसे उड़ा दिया.

चौथी बार बाप बनने को लेकर उड़ाया मजाक.

बॉलीवुड के परफेक्ट बाप बेटी की जोड़ी यानी सा अली खान और सैफ अली खान अक्षरी अपने खास बॉन्डिंग के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं जहां सारा अली खान अपने पापा सैफ अली खान की बेहद करीब है. तो वहीं जब फ्री रहती है तू अपने पापा से मिलने जरूर पहुंच जाती है और अक्सर अपने पिता के साथ ही वह मरती मजाक करते रहती हैं. यह तो हम सब जानते ही हैं कि सैफ अली खान ने बॉलीवुड की सुपरस्टार अभिनेत्री करीना कपूर के साथ की है . जिनसे सैफ अली खान के दो बच्चे . प्राप्त होते हैं जिनमें से एक का नाम तैमूर है तो वही दूसरे का नाम जहांगीर अली खान है.

सारा अली खान ने कह दी अपने पिता को ऐसी बात.

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सैफ अली खान को तो हम सब जानते हैं और जिनकी बेटी सारा अली खान को भी हम सब जानते हैं जो इसे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में न्यू कमर हीरोइन बनी हुई है. लेकिन यहां बात तब की है सारा अली खान के पिता सैफ अली खान पिता बनते हैं . तो अपने पिता को बधाई देने गई और उनके साथी ऐसा मजाक कर लिया. सारा अली खान अपने पिता से मजाक करते हुए कहा अब बात तुम बहुत लकी हो हर दशक ने आपको पिता बनाया है. पहले 20वी, 30वी, 40वी, 50वी भी. आगे बताती है कि छोटा भाई उनके पिता और करीना कपूर के रिश्ते में एक नया जोश लाएगा और इसलिए वे इस नन्हे मेहमान के आने से बेहद खुश हैं. आप इस बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि सारा अली खान अपने पिता से कितने करीब जुड़ी हुई है उनके पिता बनने पर उन्हें बधाई देने उनके घर तक चले गए.

By Admin