Cannes से लौटते ही अभिषेक बच्चन पर टूटा दुखों का पहाड़, इस करीबी सदस्य का हुआ निधन

Cannes से लौटते ही अभिषेक बच्चन पर टूटा दुखों का पहाड़, इस करीबी सदस्य का हुआ निधन: बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन हाल ही में अपनी पत्नी और बेटी आराध्या के साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में शामिल होने के लिए लौटे हैं। बच्चन परिवार को एक दुखद खबर मिलते ही पूरा बच्चन परिवार सदमे में है।

अभिनेता अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होंने बताया है कि कॉस्ट्यूम डिजाइनर अकबर शाहपुरवाला, जो अपने परिवार और अमिताभ बच्चन के बेहद करीब हैं, इस दुनिया में नहीं रहे। बच्चन परिवार के लिए यह खबर बेहद दुखद है, जिस पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है।

Cannes से लौटते ही अभिषेक बच्चन पर टूटा दुखों का पहाड़, इस करीबी सदस्य का हुआ निधन

अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए ये भी बताया कि अकबर ने न सिर्फ बिग बी के लिए कई सूट सिलवाए थे, बल्कि खुद काटे भी थे. उन्होंने अभिषेक के लिए पहला सूट भी तैयार किया था। जो आज भी अभिषेक के पास मौजूद है। इस दौरान अभिषेक ने अकबर शाहपुरवाला से जुड़ी कई यादें भी शेयर की हैं.

अभिषेक ने यह भी बताया कि अकबर शाहपुरवाला उनकी नजर में दुनिया के सबसे बेहतरीन सूट मेकर थे। अभिषेक ने आखिरकार अकबर शाहपुरवाला को इमोशनल अल्फ़ाज़ के साथ याद किया और लिखा कि आपने मेरे लिए जो सूट बनाया है, मैं आज रात उनमें से एक पहनूंगा और धन्य महसूस करूंगा! आपकी आत्मा को शांति मिले’।

You missed