टीवी दुनिया की मोस्ट पॉपुलर हस्तियां भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया जल्दी ही पैरंट्स बनने वाले हैं। बता दें कि साल 2017 में इन दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे।लाफ्टर क्वीन भारती सिंह अभी भी रियलिटी शो को होस्ट कर रही हैं। वहीं, अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच भारती ने अपने पति और होने वाले बच्चे के साथ होली मनाने का फैसला किया। इस मौके पर दोनो कपल ने अपने प्रेग्नेंसी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करते हुए सभी को बधाई दी है।

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर…

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि,आठ महीने की प्रेग्नेंट भारती ने बिना रंगों की होली मनाई। दरअसल होली के इस विशेष अवसर पर कॉमेडियन में अपने दर्शकों को शुभ कामना देते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है।तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, भारती ने एक सुंदर गुलाबी ड्रेस पहना हुआ है।अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए वह हर्ष के साथ पोज़ देती दिख रही हैं। उनकी गर्भावस्था की चमक बेमिसाल है।भारती के इन फोटोज को देख सभी हैरान है और वही दूसरी ओर उनके कैप्शन ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। भारती ने अपने पोस्ट की कैप्शन में लिखा है, “हम तीनों की तरफ़ से आप सब को हैप्पी होली।#babycomingsoon #babylimbachiyaa #momtobe #dadtobe।”

इस तरह सेलेब्स ने लुटाया भारती पर प्यार…

गौरतलब है कि, कपल ने पिछले साल दिसंबर में भारती के प्रेग्नेंट होने की खबर का खुलासा किया था।गर्व से खुद को भारत की पहली प्रेग्नेंट होस्ट बताते हुए वह अपने कॉमेडी से दर्शकों को हंसा रही हैं।बता दे कि, शो के दौरान करण जौहर, माधुरी दीक्षित, परिणीति चोपड़ा और अन्य सेलेब्स ने भी लोकप्रिय रियलिटी शो के सेट पर भारती सिंह पर ढेरो प्यार लूटाया है।जहां माधुरी ने भारती के बेबी बंप पर किस किया था, वहीं करण और परिणीति और मिथुन चक्रवर्ती ने ‘हुनरबाज़- देश की शान’ होस्ट के लिए एक विशेष ‘गोद भराई’ समारोह की आयोजन किया था।

By Admin

You missed