बिग बॉस के फैंस के लिए आई बुरी खबर। उनके चहेते होस्ट सलमान खान को डेंगू हो गया है। जिस कारण टीवी शो बिग बॉस 16 की शूटिंग को कैंसिल कर दिया गया है। आपको बता दें कि अगले कुछ हफ्तों में एक्टर शो को होस्ट नहीं कर पाएंगे लेकिन उनकी जगह पर कुछ दिनों के लिए शो को नया होस्ट मिलने वाला है।

जब तक सलमान खान की तबीयत पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाती है। बिग बॉस 16 के कुछ एपिसोड को करण जौहर होस्ट करेंगे। कलर्स टीवी ने करण जौहर का एक टीजर अभी हाल ही में जारी किया था। आपको बता दें कि सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग कर रहे थे। लेकिन सलमान की तबीयत इतनी खराब हो गई कि उन्होंने शूटिंग भी कैंसिल कर दी।

सलमान को हुआ डेंगू :

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान को डेंगू होने के बाद डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। जिसकी वजह से सलमान खान बॉलीवुड की किसी भी पार्टी या दीपावली पार्टी में भी नहीं जा रहे हैं। सलमान खान ने अपनी सेहत के चलते अपने दोस्त करण जौहर को इस शो को होस्ट करने के लिए रिक्वेस्ट की थी।

आपको बता दें कि करण जौहर जब फिल्म कुछ कुछ होता है ,में  शाहरुख खान के ओपोजिट किसी दूसरे को ढूंढ रहे थे। तो सभी ने मना कर दिया था। लेकिन सलमान खान ने करण जौहर की रिक्वेस्ट मान ली थी। इसी पर करण जौहर भी सलमान खान की रिक्वेस्ट को कैसे मना कर सकते थे। करण जौहर इससे पहले भी बिग बॉस OTT होस्ट कर चुके हैं। करण को बतौर होस्ट काफी पसंद किया गया था।

करण जौहर करेंगे बिग बोस को होस्ट :

सलमान खान को पिछले 12 सालों से देखने की उनके फैंस को आदत हो चुकी है। ऐसे में करण को लेकर उनके फैंस का क्या रिएक्शन होगा।  यह देखना भी दिलचस्प होने वाला है। सलमान खान के नजदीकी एक फिल्म एक्टर ने बताया है कि सलमान खान तेजी से अपनी इस बीमारी से रिकवर होकर दोबारा से अपने काम पर लगने वाले हैं।

25 अक्टूबर के बाद अपनी फिल्म कभी किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग फिर से शुरू कर सकते हैं। बताते चलें कि बिग बॉस की शुरुआत साल 2006 में हुई थी। सलमान खान से पहले इस शो को शिल्पा शेट्टी, फरहा खान और बिग बी अमिताभ बच्चन जैसे बड़े स्टार होस्ट कर चुके हैं। लेकिन साल 2010 से सलमान खान ही इस शो को होस्ट कर रहे हैं और अब काफी समय के बाद करण जौहर इस शो को होस्ट करने जा रहे हैं। लोगों का करण जोहर को लेकर क्या रिएक्शन होगा इसे देखना काफी दिलचस्प रहेगा।

You missed