बॉलीवुड के स्टार शाहरुख खान के फैंस उनकी आने वाली फिल्म पठान को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान के ओपजिट दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। शाहरुख खान की लेटेस्ट फिल्म पठान को लेकर सोशल मीडिया पर फर्स्ट रिव्यू भी सामने आया है।

शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पठान को लेकर काफी सुर्खियों में है। अपने मन पसंदीदा स्टार को बड़े पर्दे पर देखने की खुशी लोगों के चेहरे पर साफ दिखाई दे रही है। लोगों को भी काफी दिनों से शाहरुख खान के कम बैक का इंतजार था। आपको बता दें कि शाहरुख खान 5 साल बाद फिल्म में नजर आ रहे हैं।

लोगो को इस फिल्म को काफी फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार करते नजर आ रहे हैं और अपने मनपसंद को देखने की बेसब्री भी साफ दिखाई दे रही है। अब तो पठान के टीचर का फर्स्ट रिव्यू भी सामने आ चुका है। जिसे उमैर संधू ने दिया है उमैर द्वारा किए गए ट्वीट पर फैंस मिले-जुले रिएक्शन दे रहे हैं।

उमैर संधू के रिव्यु पर लोगो ने दी मिलजुली प्रतिकिर्या :

शाहरुख खान की आने वाली फिल्म पठान पर रिव्यू देने वाले उमैर संधू सेंसर बोर्ड के मेंबर है। अपने ट्वीट में रिव्यु करते हुए उन्होंने लिखा कि “पठान का टीजर केजीएफ , बाहुबली और आरआर जैसी फिल्मों का बाप है” शाहरुख़ के पर्दे पर वापसी के लिए बेहतरीन फिल्म है। यह फिल्म भारत के स्टाइलिश एक्शन एरा की शुरुआत करेगी। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे उनके इस रिव्यु पर लोगो की मिलीजुली प्रतिकिर्या मिल रही है।

उमैर के इस ट्वीट पर जहां शाहरुख के फैंस दिल खोलकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। वहीं कुछ ऐसे भी यूजर्स  भी है जिन्होंने उमैर को गलत ट्वीट और गलत रिव्यू देने वाली बात कहकर ट्रोल भी किया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो कुछ खबरें ऐसी भी है कि अभी तक टीजर सेंसर बोर्ड तक पहुंचा ही नहीं है तो कोई इसका रिव्यू कैसे कर सकता है बिना देखे। रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि सेंसर बोर्ड को रिलीज के पहले सोशल मीडिया पर रिएक्ट करने की स्वतंत्रता नहीं होती।

जाने शाहरुख़ की फिल्म पठान की रिलीज़ डेट :

आपको बता दें कि शाहरुख खान की आने वाली मोस्ट वेटेड फिल्म पठान की रिलीज डेट 25 जनवरी 2023 की है। पठान एक पैन इंडिया फिल्म है , जो ना सिर्फ हिंदी में बल्कि तमिल तेलुगू भाषाओं में भी रिलीज होगी। इस फिल्म के निर्देशक की कमान सिद्धार्थ आनंद संभालेंगे जिन्होंने इससे पहले भी कई एक्शन फिल्मों का निर्देशन किया है।

You missed