अजय देवगन और काजोल की जोड़ी को फिल्मी जगत में खूब पसंद किया जाता है और अपने शुरुआती दिनों में यह दोनों एक साथ फिल्मों में कई बार नजर आए थे. बता दें कि अजय देवगन को आज भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूब पसंद किया जाता है और उनकी फिल्में वक्त वक्त पर आते रहते हैं परंतु काजोल को सिर्फ गिनी चुनी फिल्मों में देखा जाता है. बता दें कि नब्बे के दशक में काजोल को टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में रखा जाता था और आखरी बार उन्हें फिल्म तानाजी मैं अपने पति अजय देवगन के साथ देखा गया था.

इस आर्टिकल में बता दें कि जब काजोल फिल्म तानाजी के प्रमोशन के लिए गई थी तो वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गई थी. मालूम हो कि अक्सर अभिनेत्रियों को छोटे और मॉडर्न कपड़ों में देखा जाता है और वह इसी वजह से उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं परंतु काजोल साड़ी पहनकर उस कार्यक्रम में मौजूद थी और वह रेड कलर की सारी के साथ बैकलेस और स्लीवलैस ब्लाउज में कहर ढा रही थी. उन्होंने अपनी साड़ी को अच्छे से पिन नहीं किया था और कार्यक्रम के दौरान जब काजोल झुकी तब उनके शरीर के उभार नजर आ गए.

जब काजोल को इस बात का एहसास हो गया कि उनके क्लीवेज दिख रहे हैं और तब वह इस बात को लेकर काफी असहज महसूस करने लगे. पूरे कार्यक्रम के दौरान उन्हें अपनी साड़ी को संभालते देखा गया और बता दें कि कैमरा ने उतने ही देर में बहुत कुछ कह कर लिया और इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है और लोग इसको लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं.

https://www.youtube.com/watch?v=_AibgZEXHCY

बताते चलें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में यह पहली बार नहीं है कि कोई अभिनेत्री उप्स मोमेंट का शिकार हुई है. मॉडर्न अभिनेत्री अक्सर उप्स मोमेंट का शिकार होते रहती हैं और यह आश्चर्य की बात है कि काजोल बिना मॉडर्न ड्रेस पहने इस तरह के घटना का शिकार हो गई.

By Admin