Owner Strategy: Restaurant में जाने से पहले यहाँ लड़कियों को दिखना पड़ता है अपना यह अंग! आपने अभी तक बहुत सारे रेस्टॉरेंट में खाना खाया होगा और आपको वहां कई बार डिस्काउंट भी मिला होगा! अधिकतर रेस्टोरेंट में हैप्पी आवर्स या फिर स्पेशल ऑफर चल रहे होते हैं! लेकिन अगर आपको ये पता लगे! कि किसी रेस्टुरेंट में महिला के शरीर के एक अंग के साइज़ के हिसाब से डिस्काउंट मिलता है! तो कैसा लगेगा आपको! आज हम आपको चीन के एक ऐसे रेस्टॉरेंट के बारे में बता रहे हैं! जहाँ महिलाओं के अंग के साइज़ के हिसाब से उन्हें डिस्काउंट मिलता है!

Owner Strategy-

आपको बता दें चीन के Trendy Shrimp Restaurant में महिलों के ब्रैस्ट साइज़ के अनुसार डिस्काउंट मिलता है! इस रेस्टॉरेंट में महिलाओं के ब्रा के आकर के अनुसार उन्हें खाने पीने की चीज़ों पर डिस्काउंट दिया जाता है! मतलब जितना ज्यादा ब्रैस्ट साइज़ उतना ज्यादा डिस्काउंट! क्वानजियांग इवनिंग पोस्ट (Qianjiang Evening Post) की मानें! तो Hangzhou स्थित मॉल के ट्रेंडी श्रिंप रेस्टॉरेंट में ऐसा विज्ञापन देखने पर इसकी शिकायत भी की गई!

रेस्टॉरेंट के बाहर महिलाओं के ब्रैस्ट साइज़ के इलस्ट्रेशन बने हुए थे! और वह एक स्लोगन भी लिखा था! “The whole city is looking for BREASTS!” इस विज्ञापन में महिलाओं के ब्रैस्ट साइज़ के अनुसार मिलने वाले डिस्काउंट का पूरा ब्यौरा लिखा था!

BBC की रिपोर्ट के मुताबिक पोस्टर्स को लेकर कुछ शिकायतें भी की गई थी! और इसे बहुत ही वाहियात बताया गया! रेस्टुरेंट का जनरल मैनेजर ने इसे लोगों को आकर्षित करने के लिए स्ट्रैटेजी बताया! BBC से हुई बातचीत में उन्होंने कहा था! कि ‘प्रमोशन शुरू होने पर उनके 20 फीसद कस्टमर्स बढ़ गए! और उन्हें इस दौरान कुछ लड़कियां मिलीं! जिन्हें गर्व था कि उनके पास छिपाने को कुछ नहीं है!’

और देखें-

औरते अँधेरे में ही क्यों संबंध बनाना पसनद करती है…!night relation

pregnant womanगर्भवती महिलाओं की डिलीवरी से पहले ऐसा कुछ करवाता है ये डॉक्टर , आपको भी हैरानी होगी…!

 

By dp

You missed