पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह और बॉलीवुड की एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है। दोनों एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो करने को लेकर सुर्खियों में है। सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला पर बना एक एडिट वीडियो इन दिनों काफी चर्चा में है।

पाकिस्तानी क्रिकेटर ने जब यह वायरल वीडियो के बारे में सुना और देखा जब नसीम शाह ने साफ़ कह दिया कि वो किसी को नहीं जानते और यह सब क्या है उन्हें नहीं पता। सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो पर नसीम शाह के पिता का भी एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह वीडियो के बारे में बात कर रहे है। इस वीडियो को लेकर उनका कहना है कि मैंने अपने बेटे नसीम शाह और उर्वशी रौतेला का वीडियो देखा है और इस वीडियो को लेकर अपनी राय भी बताई।

वायरल वीडियो पर की नसीम के पिता का रिएक्शन :

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो के पीछे की सचाई कुछ ओर ही है। दरअसल यह वीडियो उर्वशीरोटेलाके एक फैन ने एडिट किया है जिसे उर्वशी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया और उसके बाद से यह वीडियो बहुत ही जल्दी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो के वायरल होते ही इसपर पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह ने अपनी बात रखते हुए यह साफ कर दिया की वो उर्वशी को नहीं जानते और उन्हें नहीं पता कि यह सब की क्या है।

सोशल मीडिया पर वैरील इस वीडियो पर नसीम शाह के पिता ने भी कुछ इस तरह से रिएक्ट किया। उन्होंने कहा की “मैंने इस वीडियो को देखा है , लेकिन मुझे नहीं पता कि क्या सच है और क्या झूठ। मुझे इस बारे बिलकुल भी जानकारी नहीं है। नसीम शाह के पिता का यह बयान वाला वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। अपने बेटे की शादी पर पूछे जाने सवाल पर नसीम के पिता ने कहा कि शादी का फैसला अपने बेटे पर छोड़ते है। नसीम शाह केपिता ने यह भी कहा कि अभी नसीम का आगे पांच छः सालो तक उनका कोई प्लान नहीं है।