Palak and Ibrahim were spotted again, fans said, ‘Yeh toh ye will be a cute couple’: अभिनेता सैफ अली खान बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक हैं। यही नहीं इंडस्ट्री में उन्हें नवाब के नाम से भी जाना जाता है। सैफ के सभी बच्चे पॉपुलर स्टार किड्स हैं। वहीं दूसरी ओर टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बता करें तो वो भी छोटे पर्दे की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं।

एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम और एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक को शुक्रवार रात मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। अब इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी की रेस्टोरेंट के बाहर की कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। यह फोटोज और वीडियोज सामने आने के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं और साथ में डिनर डेट पर गए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कुछ हफ्ते पहले ही पलक तिवारी को सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम की कार में देखा गया था। दोनों एक रेस्टोरेंट के बाहर साथ में दिखे थे और मीडिया को देखते ही पलक अपना चेहरा छिपाती हुई नजर आई थी

पलक ने मीडिया फोटोग्राफर्स को जमकर पोज भी दिए और आसपास खड़े लोगों के बीच से आराम से निकलते हुए वह धीरे-धीरे अपनी कार तक पहुंची। पलक तिवारी इस दौरान सफेद रंग के क्रॉप टॉप और हरे रंग की खूबसूरत स्कर्ट में दिखीं। ऊपर से पलक ने हरे रंग की एक जैकेट भी कैरी की हुई थी।

वहीं पलक ने गले में स्फटिक से बना लाइटवेट नेकपीस डाला हुआ था, जिसके साथ उन्होंने अपने हाथ में डॉयल वॉच और ब्रासलेट पहना था।ये पूरा अवतार ऐसा था, जिसमें पलक फ्लर्टी-फेमिनिन और काफी ज्यादा स्टाइलिश लग रही थी। पेटीट यानि कि पतली होने के बाद भी उन्होंने खुद को इस तरह स्टाइल किया था