छोटे पर्दे यानी टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. पहले कुछ दिनों तक उनके अफेयर की खबरें आती रहीं, फिर पलक की तस्वीरों ने सभी का दिल लूट लिया और अब पलक ने अपने पिता यानी राजा चौधरी के बारे में ऐसी बात कह दी है, जिसके बाद वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्वेता तिवारी का साल 2007 में राजा चौधरी से तलाक हो गया था। हम एक नई शुरुआत कर रहे हैं, पलक तिवारी इन दिनों हर जगह छाई हुई हैं. सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी कई खबरें वायरल हो रही हैं. पलक के अफेयर को लेकर हर तरफ चर्चा है। इसी बीच पलक का एक इंटरव्यू आया है। जिसमें वह अपने पिता राजा चौधरी के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। इंटरवियू में बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘पापा अब पहले से ज्यादा शांत हैं और साथ मिलकर हम एक नई शुरुआत कर रहे हैं। हर कोई चाहता है कि हम एक आदर्श पिता-पुत्री की जोड़ी बनें। लेकिन ऐसा होने में समय लग सकता है, क्योंकि हम दोनों एक दूसरे से काफी समय से दूर हैं।

आपको आपको बता दें कि राजा चौधरी मार्च 2021 में अपनी बेटी पलक से मिलने के बाद भावुक हो गए थे। जिसके बाद दोनों की खूब चर्चा हुई।

हम आपको बता दे कि श्वेता तिवारी अब तक कुल दो शादियां कर चुकी हैं। उन्होंने पहली शादी राजा चौधरी से 1998 में की थी। लेकिन 2007 में दोनों का तलाक हो गया। उसके बाद श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली से शादी की। लेकिन ये शादी भी ज्यादा दिन नहीं चल पाई और एक बार फिर श्वेता तिवारी अकेली हो गईं। पलक तिवारी के बारे में आपकी क्या राय है, हमें कमेंट करके जरूर बताएं.  सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े.

By Admin