Party Dispute: BJP की लगाई ऐसी क्लास, उड़ गए मोदी के भी होश…..! पिछले साल उत्तर प्रदेश में हुए चुनाव में योगी को सरकार का कार्यभार समभाले पुरे 9 महीने हो चुके है! इसी के विषय में मंगलवार को RSS और BJP के बीच तीसरी बैठक हुई! खाफी देर तक चली इस बैठक में संघ ने सीधा जवाब देते हुए कहा की सरकार और पार्टी में मतभेद ठीक नहीं है!

Party Dispute-

संघ ने साथ में ये भी कहा कि अधिकारियों की अपनी मनमानी नहीं चलेगी! बैठक का वैसे तो बड़ा मुद्दा पार्टी और सरकार में होने वाले नए बदलावों का था जिसमे भाजपा संगठन और योगी सरकार को कुछ सुझाव दिया गए! इस बैठक में फैसला लिया गया कि जल्द ही कुछ बदलाव किये जायेंगे! मकर संक्रांति के बाद खाली पड़े पदों को जल्दी ही भरा जायेगा!

मतभेद को लेकर चिंतित पार्टी और सरकार-

RSS ने पार्टी और सरकार में हुई मतभेद के चलते चिंता जाहिर की है! संघ ने सार्वजानिक रूप से सख्त होते हुए कहा कि सरकार और संघ का मतभेद सामने नहीं आना चाहिए! इसमें पार्टी और सरकार दोनों की फिरकी ली जाती है! बता दे मुख्यमंत्री योगी और उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य की मतभेद भी खूब सामने आई है!

नहीं चलनी चाइये अधिकारियो की मनमानी-

आरएसएस ने साफ तौर पर कहा है कि अधिकारी अपनी मनमानी कर रही है और सरकार को उन पर लगाम लगानी चाहिए! बैठक में संघ ने कार्यकर्ता की उपेक्षा पर चिंता जाहिर की है! पार्टी और सरकार ने कहा है कार्यकर्ता की नाराजगी को दूर करना चाहिए!

मंत्रिमंडल में होंगे बदलाव-

बैठक ने मंत्रिमंडल में बदलाव की बात हुई है! हलाकि किसी पर सीधे रूप से बात नहीं हुई है! दरअसल योगी अपने मंत्रिमंडल के काम से संतुष्ट नहीं है! उसके साथ केबिनेट में 13 पद खाली है! ऐसे ही कुछ विस्तार को लेकर चर्चा हुई थी! शायद इसमें अभी वक़्त लगने संभावना है!

संगठन और सरकार ने खाली कई पदों की बात की है जो अभी तक कुछ खाली है या अखिलेश सरकार के समय के कुछ लोग बैठे है! संघ ने सख्ती से इन पदों को भरने के लिए कहा! फरवरी या मार्च तक अब शायद यह पद भर जाये!

और देखे-

जब लड़कियां पहली बार करवाती है क्यों रोती और चिल्लाती…….!double mind

 

blind player strayदो बार वर्ल्डकप जीता कर भी आज एक छोटी सी नौकरी के…..!

 

 

By dp

You missed