भोजपुरी इंडस्ट्री के दो सुपरस्टार पवन सिंह और खेसारी लाल यादव की लड़ाई जगजाहिर है। लेकिन क्या आप जानते हैं कभी दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती और बॉन्डिंग देखी जाती थी। यही नहीं दोनों स्टार्स को कई बार एक ही गाने में एक साथ देखा गया। हाल ही में दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में दोनों स्टार्स को भोजपुरी एक्ट्रेस सहर अफशा के साथ डांस करते हुए देखा जा रहा है। यूट्यूब पर तीनों स्टार्स का यह एक पुराना वीडियो शेयर हो रहा है। जिसे आज काफी लोग देख भी रहे हैं और पसंद भी कर रहे हो साथी साथ वायरल भी हो रहा है। इस वीडियो में पवन सिंह को एक्ट्रेस सहर को किस करते हुए देखा जा रहा है।

जाने क्या है इस वीडियो की पूरी सच्चाई

इस वीडियो में दिखाई जा रही भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस ‘सहर अफशा’ ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को छोड़कर अब वह अपना जीवन अल्लाह की इबादत में बिताना चाहती हैं। इस बीच यूट्यूब पर सहर अफशा का एक पुराना वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। देखे तीनो का वायरल हो रहा यह वीडियो।

इस वीडियो में खेसारी लाल और पवन सिंह के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं। लेकिन अचानक से डांस के बीच पवन सिंह शहर को किस करने की कोशिश करें लग जाते हैं। जिसे देख हर कोई वहां हैरान रह जाता है। इस वीडियो में सहर ,पवन. खेसारी लाला यादव को फिल्म ‘मेहँदी लगा कर रखना 3’ के सांग ‘ओठवा से मधु चुए ” पर मौज मस्ती करते हुए देखा जा रहा है।

पवन सिंह ने डांस के बीच अचानक पकड़े एक्ट्रेस के LIPS

भोजपुरी फिल्म के गाने पर तीनों खूब मौज मस्ती करते हुए और डांस पर और ठुमके लगाते हुए देखे जा रहे हैं। इसी बीच पवन सिंह एक्ट्रेस सहर के लिप्स को पकड़ लेते हैं। वहां खड़े सभी लोग एक पल को यह सोचने लग जाते हैं कि एक्ट्रेस को किस करने की कोशिश कर रहे हैं।

सहर भी पवन सिंह की इस हरकत से थोड़ा घबरा जाती है। लेकिन आपको बता दें कि पवन सिंह उन्हें किस नहीं कर रहे होते बल्कि उनके लिप्स पर लगी कोई चीज हटा रहे होते हैं। पवन सिंह इस पर सफाई देते हुए कहते हैं कि छोटा “इंजॉय करता है मैं केयर करता हूं” इसके बाद सहर हंसने लग जाती है और तीनों फिर से अपने मौज मस्ती में मगन हो जाते हैं।

You missed