Pawan Singh’s Iulia married someone else, last year expressed ‘love’ on Instagram: दोनों की शादी मुंबई के एक निजी होटल में हिंदू रिवाज के साथ हुई। महीने भर पहले ही यश और निध‍ि ने सगाई की थी। इन दोनों के प्‍यार के चर्चे करीब एक साल से फिजाओं में तैर रहे थे। न‍िधि ने पहले ही कंफर्म कर दिया था कि वे यश कुमार के साथ रिश्‍ते में हैं। दोनों ने पिछले साल इंस्‍टाग्राम पर अपनी तस्‍वीरें पोस्‍ट करते हुए अपने लव अफेयर की जानकारी दी थी।

अंजना सिंह से हो चुका है तलाक

आपको बता दें कि यश कुमार की पहली शादी भोजपुरी इंडस्‍ट्री की ही एक अन्‍य अभ‍िनेत्री अंजना सिंह से हुई थी। इन दोनों की शादी से एक संतान भी है, लेकिन यह रिश्‍ता अधिक दिनों तक नहीं चल सका था। दोनों ने पिछले दिनों तलाक ले लिया था। इस बीच यश, निधि झा के करीब आए और अब ये रिश्‍ता नए मुकाम पर पहुंच चुका है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yash Kumarr (@yashkumarr12)

यश को निधि ने सिखाया प्यार का मतलब

शादीशुदा यश ने इंस्टाग्राम पर निधि झा के साथ दो फोटो शेयर की, इसमें दोनों ही बेहद प्यारे लग रहे हैं। फोटो को शेयर करने के साथ एक्टर ने कैप्सन में लिखा- ‘आपने मुझे दिखाया कि सच्चा प्यार क्या होता है। मैं आपको कभी भी खोना नहीं चाहता… आप मेरी जिंदगी की सनशाइन हो निक्कू, लव यू।’

निधि झा की पोस्ट के साथ तारीख का शेयर करना बताता है कि उनकी प्रेम कहानी की शुरुआत आज ही के दिन हुई थी यानी कि 21 सितंबर। फैंस इनकी जोड़ी को काफी पसंद करते हैं और वो पोस्ट पर खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं।

You missed