छोटे पर्दे पर अपने किरदार निभाने वाले श्वेता तिवारी को तो हम सब जानते ही हैं. जिन्होंने कॉमेडी सर्कस में एक अलग ही पहचान बनाने में कामयाब हुई थी. अर्जुन की कॉमेडी देखने के लिए लाखों लोग आते थे. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से श्वेता तिवारी की बेटी को लेकर एक ऐसे रोमांचक बात आपको बताएंगे. जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. आखिर लोग इतने गंदे सोच वाले कैसे हो सकते हैं. और इतनी गंदी कमेंट किसी के ऊपर कैसे कर सकते हैं.

श्वेता तिवारी की बेटी एक्टिंग की दुनिया में लहराया परचम.

कॉमेडी सर्कस से अपने कैरियर शुरुआत करने वाली श्वेता तिवारी को तो हम सब जानते ही हैं जो एक बहुत ही बेहतरीन कलाकार थी. जिन्होंने अपने को पार्टनर कपिल शर्मा के साथ न जाने कितने सुपरहिट एक्ट कॉमेडी सर्कस को दिए होंगे. लेकिन आज हम श्वेता तिवारी की बेटी परी के बारे में आपको बताएंगे इस समय पिंकी दुनिया में अपने किस्मत को आजमा रही है. ऐसे में लोगों द्वारा पलक तिवारी को जली कटी बातों का भी सामना करना पड़ रहा है. आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि पलक तिवारी ने कुछ समय पहले ही फिल्मी दुनिया में कदम रखा है. इस समय पलक तिवारी अपने डांस मूव और एक्टिंग के साथ-साथ अपने हॉट लुक के चलते काफी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है. लेकिन पिछले कुछ दिनों से वह अपने वजन को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बनी हुई है.

https://www.instagram.com/p/CaR9NV3NN3i/?utm_source=ig_web_copy_link

इस कारण पलक तिवारी बनी चर्चा का विषय.

इस समय सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपने कम वजन को लेकर काफी ट्रोल की जा रही है. जिसकी वजह से इस समय सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई है. असल बात ऐसी है कि इस समय सोशल मीडिया पर पलक तिवारी की कुछ हार्ट लेस वाली तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें उन्हें साफ देखा जा रहा है कि वह काफी पतली दुबली है. तो वहीं कुछ लोगों द्वारा को पलक तिवारी को कुपोषित बताया जा रहा है. जिसके चलते वह काफी डिप्रेशन की शिकार होती हुई नजर आ रही है.

मां ने दिया मुंहतोड़ जवाब

हाल ही में पलक तिवारी की मां श्वेता तिवारी ने एक इंटरव्यू में अपनी बेटी के टोल को लेकर अपना रिएक्शन दिखाते हुए कहा कि अभी भी लोग बोलते हैं कि यह कितनी सुकरी है मैं उसे कुछ नहीं कहते. आप जैसे हैं प्रीति है आप स्वस्थ हैं आप दौड़ सकते हैं आपकी हेल्प अच्छी है तो खेत नहीं है कभी अगर हेल्थी है अच्छी है तो मुझे नहीं परवाह है उसकी बॉडी कैसी है. श्वेता तिवारी का यह भी कहना है कि पलक तिवारी पर अभी ट्रोलिंग का कोई प्रभाव नहीं पड़ता है इसे सीरियसली नहीं लेती है हाला पहले उन पर इसका प्रभाव पड़ता था पहले मैं कहती थी कि इस एज में लोग ऐसे ही होते हैं. अब आप जब बड़े हो जाएंगे तो आपकी शरीर खुद-ब-खुद ठीक हो जाएगी.

By Admin

You missed