हम सब बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सैफ अली खान को तो जानते ही हैं जिन्होंने बॉलीवुड फिल्म में एक अलग तरह का धमाल मचा रखा है, जिन्होंने अपने बदौलत बॉलीवुड फिल्म डिस्ट्री में रखी है. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको सैफ अली खान के बेटे जन्मदिन पर आए गेस्ट को लेकर ऐसी जानकारियां देंगे जिसे जानकर आप भी खुश हो जाएंगे.

बेटे के जन्मदिन पर शामिल हुए पूरा परिवार.

पटौदी खानदान के मालिक सैफ अली खान को तो हम सब जानते ही हैं जो बॉलीवुड फिल्म डिस्ट्रिक्ट के सुपरस्टार एक्टर भी है. और जिन्होंने दो शादियां की है. जिसमे पहली शादी उन्होंने 90 के दशक के सुपरस्टार अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ तो वहीं दूसरी शादी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के ही सुपर स्टार एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ की है. जिसके बाद सैफ अली खान और करीना कपूर खान के दो बेटे होते है, जिनमें से एक का नाम तैमूर तो वहीं दूसरे का नाम जहांगीर अली खान है, और जिस के बर्थडे में पूरा परिवार एक साथ नजर आ रहा है.

सारा और इब्राहिम भी पहुंचे बर्थडे में

अगर हम सैफ अली खान की पहली शादी के बारे में बात करें तो सैफ अली खान की पहली बीवी से भी के दो बच्चे हुए थे जिसमें से एक का नाम इब्राहिम और बेटी का नाम सारा अली खान जो कि आजकल बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की हीरोइन भी है. हाल ही में जहांगीर अली खान के बर्थडे में इब्राहिम और सारा अली खान भी शामिल हुई थी. जहा उन्होंने बर्थडे के साथ-साथ और भी मस्तियां भी की है. जिसका परिणाम हम सब सारा अली खान द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए फोटो में देख पा रहे हैं. जहां सारा अली खान अपने भाइयों के साथ और पिता के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रही है. साथ ही वह काफी खुश भी नजर आ रही है.

By Admin