बॉलीवुड के अभिनेता आमिर खान आमिर खान आए दिन अपने किसी न किसी हरकत की वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। हाल ही में उनका और अभिनेत्री कियारा आडवाणी के एक विज्ञापन को लेकर काफी चर्चा हो रही है। अपने लेटेस्ट विज्ञापन की वजह से आमिर खान को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है।

आपको बता दें कि दोनों स्टार्स में एक बैंक के लिए यह एक शूट किया है। इसे लेकर अब आमिर खान ट्रोल हो रहे हैं और लोगों को उनका यह एड पसंद नहीं आ रहा है। यूजर्स का कहना है कि इससे उनकी सामाजिक भावनाएं आहत हो गई है। इस बीच ‘द कश्मीर फाइल्स’ के  डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने भी अभिनेता आमिर और कियारा आडवाणी को खरी-खरी सुनाई है।

आमिर खान के विज्ञापन के कारण बढ़ी मुसीबतें :

विवेक अग्निहोत्री ने आमिर खान और कियारा आडवाणी के लेटेस्ट विज्ञापन को लेकर कई सवाल उठाए। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से इस ऐड के लिए ट्वीट करते हुए लिखा की “हम यह समझने में असफल रहे हैं कि आखिर सामाजिक और धार्मिक परंपराओं को बदलने के लिए बैंक कब से जिम्मेदार हो गए हैं , मुझे लगता है कि एयू बैंक इंडिया को भ्रष्ट बैंकिंग सिस्टम को बदलकर सक्रियता दिखानी चाहिए। ऐसी बकवास करते हैं, फिर कहते हैं हिंदू ट्रोल कर रहे हैं”

आइए जानते है किस वजह से लोगो की भावनाएं आहत हुई :

इस विज्ञापन में आमिर खान एक वित्तीय संस्था का प्रमोशन हेतु एक विज्ञापन कर रहे हैं। जिसमें उनका साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी दे रही है। बता दें कि आमिर खान ने यह विज्ञापन अभिनेत्री के साथ स्मॉल फाइनेंस बैंक के लिए किया है। इस विज्ञापन में आमिर खान और अभिनेत्री नवजोड़े के रूप में अपने घर जाते हुए दिखाया गया है।  ऐड में दोनों चर्चा करते हैं कि उनमें से कोई भी अपने घर से निकले ने से पहले विदाई के दौरान नहीं रोया।

आमिर खान के लेटेस्ट ऐड में दिखाया जा रहा है कि वह अपने  बीमार ससुर को देखने के बाद आमिर अपनी दुल्हन के साथ रहकर उनका ख्याल रखने का फैसला करते हैं। इस ऐड में पूरे ही रीति-रिवाजों को उल्टा कर दिया गया है और दूल्हा , दुल्हन की जगह पर दूल्हा नए घर में  प्रवेश करता है। घर में दुल्हन की तरह उनका वेलकम होता है इसके बाद आमिर एक बैंक में नजर आते हैं।

वहां आमिर खान कहते हैं कि सदियों से चली आ रही परंपरा क्यों चलती रहे। इसलिए हम बैंकिंग परंपरा पर सवाल उठाते हैं।आपको बता दें कि ऐड की वजह से आमिर खान को सोशल मीडिया पर काफी ट्रॉल किया जा रहा है। यूजर्स की तरफ से उनको काफी नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है लेकिन अभी तक कियारा आडवाणी को लेकर कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

 

You missed