बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है और कई फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं। इन दिनों वह अपनी फिल्म ‘शहजादा’ की शूटिंग कर रहे हैं। मॉरीशस में कार्तिक आर्यन की शूटिंग के फिल्म सेट से कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कार्तिक आर्यन की इन तस्वीरों को देखकर फैंस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हो गए हैं। कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ में आप देख सकते हैं उन्होंने सफेद रंग की टी-शर्ट और बूट्स के साथ काली पैंट पहनी हुई है. इसके साथ ही कार्तिक आर्यन ने सेफ्टी गियर पहना हुआ है, जिससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह एक्शन सीन शूट करने जा रहे हैं या किया है।

गौरतलब है कि एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने बताया, ‘कार्तिक आर्यन के करियर में पहला एक्शन सीक्वेंस महीनों से प्लान किया गया है। फिल्म ‘शहजादा’ के निर्देशक रोहित धवन ने दुनिया भर के कुछ बेहतरीन स्टंट निर्देशकों का चयन किया है। कार्तिक आर्यन को उनके फैंस उनके इस नए अवतार में देखने के लिए बेहद उत्सुक हैं.

आपको बताते चलें कि रोहित धवन के निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘शहजादा’ में कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, परेश रावल, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल 2021 के अक्टूबर में शुरू हुई थी। कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ नवंबर 2022 में रिलीज होगी।

वहीं अगर हम वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म ‘शहजादा’ के अलावा कार्तिक आर्यन फिल्म ‘भूल भुलैया 2’, फिल्म ‘फ्रेडी’ और फिल्म ‘कैप्टन इंडिया’ में भी काम करते नजर आएंगे. कार्तिक आर्यन आखिरी बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म ‘धमाका’ में नजर आए थे। वही, ‘शहजादा’ की लीड एक्ट्रेस कृति सेनन फिल्म ‘हम दो हमारे दो’, फिल्म ‘भेदिया’ और फिल्म ‘आदिपुरुष’ में नजर आएंगी.

By Admin