Pictures of Aryan Khan talking to Nita Ambani during IPL 2022 auction are going viral!:बेंगलुरू के आईटीसी गार्डेनिया में, टाटा आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 में बोली की भयंकर लड़ाई, अविश्वसनीय विचार और अंतिम क्षणों में झटके लगे। आईपीएल नीलामी के उत्साह का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि शो शुरू होने से पहले ही 12 फरवरी को डिज्नीप्लस हॉटस्टार पर 7 लाख से अधिक लोग आईपीएल मेगा नीलामी की स्ट्रीमिंग कर रहे थे।

आर्यन ने केकेआर के प्रतीक चिन्ह के साथ एक काला मुखौटा पहन रखा था और एक ब्लेज़र के नीचे एक सफेद टी-शर्ट पहने हुए था। ब्लेजर शाहरुख खान की अलमारी से चोरी होने की अफवाह है। सुहाना ने कैजुअली टी-शर्ट और जैकेट पहनी हुई थी। आर्यन को ड्रग दोषी ठहराए जाने के बाद पहली बार दोनों को किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में एक साथ देखा गया था।

नीता अंबानी के साथ बातचीत में तल्लीन आर्यन खान की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। मुंबा इंडियंस टीम के प्रमुख के साथ युवा बालक आत्मविश्वास से बदलता हुआ दिखाई दे रहा है। आर्यन इन तस्वीरों में सब हैंडसम लग रहे हैं और उनके प्रशंसक उनकी मदद नहीं कर सकते, लेकिन उनमें शाहरुख खान की समानता है।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पहले से ही स्टार हैं

आर्यन खान हाल ही में एक ड्रग मामले में गिरफ्तारी के कारण चर्चा में थे और उनकी जमानत के बाद, वह बेहद लोकप्रिय हो गए और लाखों लोग उनके समर्थन में खड़े हो गए।नीता अंबानी के साथ आर्यन खान की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। वह कुछ दिन पहले हुई आईपीएल नीलामी का हिस्सा थे। आर्यन खान हमेशा से टिनसेल टाउन में पसंदीदा स्टार किड रहे हैं और कोई भी उन्हें बॉलीवुड में डेब्यू करते हुए देखने का इंतजार नहीं कर सकता।