पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों अपनी पत्नी साक्षी रावत और बेटी जीवा के साथ एक खुशहाल जीवन जी रहे हैं। महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी से जुडी कुछ बातें लोग आज भी नहीं जानते है। महेंद्र सिंह धोनी के फैंस हमेशा से उनकी जिंदगी से जुडी हर जानने के लिए उत्साहित रहते हैं और उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ सवालों को लेकर सर्च भी करते रहते हैं। महेंद्र सिंह धोनी को देश का हर व्यक्ति जानता है। MS DHONI के पूरी दुनिया में लाखो फैंस है और सभी के दिलो में बसते हैं। 

हालहि  में सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी की पर्सनल लाइफ से जुडी कुछ बातों का जिक्र बड़ी  तेजी हो रहा है। दरअसल सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी की मृतक गर्लफ्रेंड की तस्वीरों को लेकर हंगामा मचा हुआ है। सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म में सिर्फ उनकी ही गर्लफ्रेंड के चर्चे हो रहे हैं।

महेंद्र सिंह धोनी की मृतक गर्लफ्रेंड के आगे एक्ट्रेस भी लगती फिकी  :

महेंद्र सिंह धोनी की मृतक गर्लफ्रेंड का नाम प्रियंका झा था और वह खूबसूरती के मामले में महेंद्र की पत्नी साक्षी रावत से कई ज्यादा खूबसूरत थी।महेंद्र सिंह धोनी पर ‘एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ शीर्षक से एक फिल्म बनाई गई थी और इस फिल्म में साक्षी रावत का किरदार कियारा अडवाणी ने निभाया था। मशहूर अभिनेत्री दिशा पटानी ने एमएस धोनी फिल्म में उनकी प्रेमिका की भूमिका निभाई थी।  धोनी की दिवंगत प्रेमिका प्रियंका झा फिल्म के बाद तस्वीर में आईं।

फिल्म देखने से हमें पता चलता है कि प्रियंका की एक दुर्घटना में मौत हो गई थी, जब धोनी विदेश दौरे पर थे। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने फिल्म में धोनी की गर्लफ्रेंड का रोल प्ले किया था। फिल्म देखने के बाद लोग दिशा की खूबसूरती और सादगी के दीवाने हो गए, लेकिन धोनी की रियल लाइफ गर्लफ्रेंड प्रियंका झा तो दिशा पटानी  से भी कई ज्यादा खूबसूरत थी। धोनी की मृतक गर्लफ्रेंड के आगे बॉलीवुड की एक्ट्रेसस भी कुछ नहीं लगती और कुछ लोगो ने तो यह कहा कि प्रियंका झा के आगे रश्मिका मंदाना भी फिकी लगती हैं।

 महेंद्र सिंह धोनी की फिल्म एमएस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी एक सफल फिल्म साबित हुई। इस फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। मीडिया रिपोटर के मुताबिक महेंद्र सिंह धोनी पर और एक फिल्म बनने जा रही है जिसे महेंद्र सिंह धोनी के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी लक्ष्मी राय , अपने और महेंद्र सिंह धोनी के रिलेशन और दोनों के बीच के रोमांस को दिखाया जाएगा।