राजनीति

प्रियंका गांधी को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिया चौंकाने वाला बयान, कांग्रेस हुई नाराज

CM Yogi Adityanath gave shocking statement

CM Yogi Adityanath gave shocking statement: जैसे जैसे चुनाव का वक़्त नजदीक आता जा रहा है, वैसे-वैसे देश में माहौल गर्म होता दिख रहा है ! हर कोई अपनी साख बचाने में लगा हुआ है ! ऐसे में आरोप प्रतिरोप तो देखने को मिलेगा ही ! अब हाल ही में कांग्रेस की तरफ से प्रियंका गाँधी भी उत्तर-प्रदेश की राजनीती में कूद गयी है ! प्रियंका के आने के बाद का मनोबल काफी ऊपर है ! इसी गर्मागर्मी के बीच योगी आदित्यनाथ का बड़ा ही अजीबोगराब बयान देखने को मिला ! जिस पर पूरी कांग्रेस पार्टी को आपत्ति है !

CM Yogi Adityanath gave shocking statement –

अजीबोगरीब बयान में सीएम आदित्यनाथ ने कहाँ कि जीरो प्लस जीरो, जीरो ही होता है ! अर्थात राहुल का साथ-साथ प्रियंका गाँधी को जीरो बता दिया ! इतना बल्कि योगी आदित्यनाथ ने इस और भी इशारा किया कि उनके कांग्रेस में आने से ना तो कांग्रेस को कोई लाभ और ना ही विपक्ष को कोई हानि !

इस बयान के उपरांत कांग्रेस के राज बब्बर ने राहुल और प्रियंका को जीरो बताने को लेकर नराजगी जाहिर की ! उनका कहना है कि लोकसभा चुनाव बताएंगे जीरो कौन है और हीरो कौन ! राज बब्बर ने ये भी कहाँ ये फैसला जनता करेगी, योगी आदित्यनाथ नहीं कि कौन जीरो और कौन हीरो !

योगी द्वारा दिए गए बयान से आप कैसे ताल्लुक रखते है क्या आप योगी आदित्यनाथ से सहमत है ?

loading…


Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

To Top
// Infinite Scroll $('.infinite-content').infinitescroll({ navSelector: ".nav-links", nextSelector: ".nav-links a:first", itemSelector: ".infinite-post", loading: { msgText: "Loading more posts...", finishedMsg: "Sorry, no more posts" }, errorCallback: function(){ $(".inf-more-but").css("display", "none") } }); $(window).unbind('.infscr'); $(".inf-more-but").click(function(){ $('.infinite-content').infinitescroll('retrieve'); return false; }); $(window).load(function(){ if ($('.nav-links a').length) { $('.inf-more-but').css('display','inline-block'); } else { $('.inf-more-but').css('display','none'); } }); $(window).load(function() { // The slider being synced must be initialized first $('.post-gallery-bot').flexslider({ animation: "slide", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, itemWidth: 80, itemMargin: 10, asNavFor: '.post-gallery-top' }); $('.post-gallery-top').flexslider({ animation: "fade", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, prevText: "<", nextText: ">", sync: ".post-gallery-bot" }); }); });