राजनीति

जाने अनजाने में नितिन गडकरी ने योगी सरकार की खोल दी पोल, भाजपा में मची खलबली

Nitin Gadkari Said Yogi Government

Nitin Gadkari Said Yogi Government: लोकसभा चुनाव अब खत्म होने को है! आज लोकसभा चुनाव का छठा चरण हो रहा है! जहाँ आज एक तरफ हरियाणा में मतदान हो तो यूपी में भी कई इलाको में मतदान होना है! इन चुनाव में भाजपा पार्टी के कई हमलावर पार्टी है! चाहे वो देश का कोई भी राज्य हो! सपा-बसपा मिलकर यूपी की दावेदारी थोक रही है! उनका दावा है इस बार बीजेपी आउट और गठबन्दन इन! लेकिन इन सभी सियासी मामलो में नितिन गडकरी ने योगी सरकार के लिए बयान दे डाला! जिसके बाद से बीजेपी में हलचल शुरू हो गयी! तो आइये जानते है क्या है बयान?

Nitin Gadkari Said Yogi Government – नितिन गडकरी थे यूपी के बलिया में

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारत की न्यूज़ एजेंसी ABP न्यूज़ की रिपोर्ट के अनुसार कल यूपी के बलिया जिले में नितिन गडकरी चुनाव जनसभा करने पहुंचे थे! वो बलिया से भाजपा के उम्मीदवार वीरेंदर सिंह के चुनावी प्रचार करNitin Gadkari Said Yogi Government रहे थे! अपनी चुनावी जनसभा में नितिन गडकरी ने राजीव गाँधी को आड़े हाथो लिया और जमकर बरसे! उन्होंने कहा 1984 में राजीव गाँधी ने गंगा की सफाई का वादा किया था! परन्तु जब पिछली बार मॉरीशस के पीएम आये कुंभ में तो बिना स्नान करे चले गए! इतनी साफ़ थी गंगा माँ!

Nitin Gadkari Said Yogi Government – इस बयान से मची खलबली

नितिन गडकरी अपने बेबाक बयान के लिए जाने जाते है! इससे पहले भी उनके बयान भजपा में खलबली मचा चुके है! ऐसा ही कुछ इस बार बलिया में हुआ! नितिन गडकरी ने प्रचार के दौरान भाजपा की योगी सरकार पर भी तंज कासNitin Gadkari Said Yogi Government दिया! गडकरी का कहना है कि योगी राज बस परिवहन का बुरा हाल है! हॉर्न को छोड़कर बस में सब कुछ बजता है! आगे उन्होंने कहा कि महारष्ट्र की बसों में यूपी की बसों में कोई समानता नहीं! वह की बसे तो एथेनॉल से चलती है! नितिन गडकरी महारष्ट्र सरकार को अच्छा बताने के चक्कर में यूपी में भाजपा की बुराई कर बैठे!

क्या नितनि गडकरी के बयानों से विपक्ष को फायदा मिलेगा! क्या वाकई में यूपी की बसों के हालात खराब है? ये सब मुद्दे ही देश को एक नया पीएम देगा?

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

To Top
// Infinite Scroll $('.infinite-content').infinitescroll({ navSelector: ".nav-links", nextSelector: ".nav-links a:first", itemSelector: ".infinite-post", loading: { msgText: "Loading more posts...", finishedMsg: "Sorry, no more posts" }, errorCallback: function(){ $(".inf-more-but").css("display", "none") } }); $(window).unbind('.infscr'); $(".inf-more-but").click(function(){ $('.infinite-content').infinitescroll('retrieve'); return false; }); $(window).load(function(){ if ($('.nav-links a').length) { $('.inf-more-but').css('display','inline-block'); } else { $('.inf-more-but').css('display','none'); } }); $(window).load(function() { // The slider being synced must be initialized first $('.post-gallery-bot').flexslider({ animation: "slide", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, itemWidth: 80, itemMargin: 10, asNavFor: '.post-gallery-top' }); $('.post-gallery-top').flexslider({ animation: "fade", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, prevText: "<", nextText: ">", sync: ".post-gallery-bot" }); }); });