राजनीति

अमेठी: पोस्टर लगा प्रियंका पर तंज, देख चुनाव पहन ली सारी, नहीं चलेगी ये होशियारी’, 5 साल बाद क्या लेके आई हो?

Priyanka Gandhi in Amethi

Priyanka Gandhi in Amethi: लोकसभा चुनाव अप्रैल में शुरू होने जा रहे है! ऐसे में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की छवि को मजबूत करने के लिए बुधवार को अमेठी के दौरे पर थीं! लेकिन वहां पहुंचने से पहले, राहुल गांधी की संसदीय सीट पर प्रियंका के खिलाफ कई पोस्टर लगाए गए थे! बता दें कि प्रियंका गांधी वाड्रा मुसाफिरखाना कस्बे में मिलने जा रही हैं! परन्तु वहां तो चारो और पोस्टर लगे हुए हैं! और उन पोस्टरों पर लिखा है ‘क्या आप खुश हैं! अमेठी पांच साल बाद क्यों दिखती है, 60 साल का हिसाब दीजिए!’

Priyanka Gandhi in Amethi

लगे हुए पोस्टरों में इतना ही नहीं बल्कि प्रियंका की तस्वीर भी है! साथ ही इन पोस्टरों पर सपा छात्र नेता जयसिंह प्रताप यादव के नाम भी अंकित हैं! यह श्रृंखला किसी एक पोस्टर पर समाप्त नहीं होती है! आपको बता दें कि एक अन्य पोस्टर पर लिखा गया है कि, ‘आपने मई 2014 में क्या किया था! 5 साल बाद आप क्या करने आए हो! तब अमेठी को धोखा देने का इरादा है! 60 साल का जवाब तो दो!

उत्तर प्रदेश के मुसाफिरखाना रोड पर पोस्ट किए गए एक अन्य पोस्टर में लिखा है! “‘देख चुनाव पहन ली सारी, नहीं चलेगी ये होशियारी’! बता दें कि फोटो पोस्टर पर जिस सपा का नाम है, उसने इस बात से इनकार किया है! और कहा है कि कोई उसे बदनाम करना चाहता है! पोस्टर लगाए गए हैं! कोई मेरे खिलाफ साजिश कर रहा है! उसने यह भी कहा कि उसने अमेठी में प्रियंका गांधी का स्वागत किया! सपा नेता ने इन पोस्टरों के लिए भाजपा पर आरोप लगाया है! निश्चित रूप से इन पोस्टरों को लेकर राजनीति में गर्माहट आ गई है!

Priyanka Gandhi in Amethi

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रयागराज और वाराणसी का दौरा किया है! कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी अब उत्तर प्रदेश के अन्य क्षेत्रों के दौरे पर हैं! जहां वह एक दिवसीय दौरे पर अमेठी में रहेगी! 27 मार्च को वह मुसाफिरखाना के एएच इंक में आयोजित कार्यक्रम ‘माई बूथ, माय गौरव’ में शामिल होगी! अब ये तो बाद में ही मालूम होगा किसका काम जनता को पसंद आया, जनता किसे अपना मुखिया चुनती है!

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

To Top
// Infinite Scroll $('.infinite-content').infinitescroll({ navSelector: ".nav-links", nextSelector: ".nav-links a:first", itemSelector: ".infinite-post", loading: { msgText: "Loading more posts...", finishedMsg: "Sorry, no more posts" }, errorCallback: function(){ $(".inf-more-but").css("display", "none") } }); $(window).unbind('.infscr'); $(".inf-more-but").click(function(){ $('.infinite-content').infinitescroll('retrieve'); return false; }); $(window).load(function(){ if ($('.nav-links a').length) { $('.inf-more-but').css('display','inline-block'); } else { $('.inf-more-but').css('display','none'); } }); $(window).load(function() { // The slider being synced must be initialized first $('.post-gallery-bot').flexslider({ animation: "slide", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, itemWidth: 80, itemMargin: 10, asNavFor: '.post-gallery-top' }); $('.post-gallery-top').flexslider({ animation: "fade", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, prevText: "<", nextText: ">", sync: ".post-gallery-bot" }); }); });