राजनीति

जिस नेता ने राहुल गाँधी की हार और स्मृति ईरानी की जीत में निभाई थी अहम् भूमिका, उसके साथ करवा दिया कुछ ऐसा

Surendra Singh Death

Surendra Singh Death: लोकसभा चुनावो में सबसे वीआईपी सीट रही अमेठी! जहाँ कांग्रेस के अध्यक्ष को लोकसभा सीट पर करारी हार मिली! तो वही भाजपा की इस सीट पर स्मृति ईरानी की जीत हुई! आपकी जानकारी के लिए बता दे स्मृति ईरानी की जीत में अमेठी के लोकल नेता सुरेन्द्र सिंह ने अहम् भूमिका निभाई थी!

Surendra Singh Death –

अमेठी में सुरेन्द्र सिंह ही ने स्मृति ईरानी का पूरा चुनाव प्रचार अभियान चलाया था! इन्होने ही बीजेपी को अमेठी में मजबूत किया था! जब नतीजे आये तो देखा खानदानी सीट राहुल गाँधी अमेठी में हार गए! दरअसल अमेठी की तैयारी तो 2014 से ही शुरू हो गयी थी! जिसका अंदाजा राहुल गाँधी को भी था! इसलिए उन्होंने इस बार दो सीटों से लड़ने का फैसला किया था!

Surendra Singh Death

बहुमत मिलने के बाद और अमेठी में जीत का परचम लहराने के बाद! फिर 26 मई को सुबह 3 बजे सुरेन्द्र सिंह को गोली मार दी गयी और उनकी हत्या कर दी गयी! परिवार ने कांग्रेस पर आरोप लगाया, पुलिस ने जांच की! और अब जांच के बाद कांग्रेस के नेताओं के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है! जिस कांग्रेसी नेता रामचंद्र बीडीसी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है! वो राहुल गाँधी का करीबी है!

आपको बता दे कि रामचंद्र बीडीसी के अलावा 4 अन्य कांग्रेसियों के खिलाफ भी हत्या का मामला दर्ज किया गया है! जिसमे मोहम्मद वासिम, मोहम्मद नसीम, गोलू और धर्मनाथ नाम का कांग्रेसी शामिल है!

Surendra Singh Death

इसी बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में यूपी के DGP को जल्द से जल्द अभी अपराधियों को पकड़ने के निर्देश दिए है! पुलिस ने भी इस मामले में तेज जांच की है! और कांग्रेसियों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है! सुरेन्द्र सिंह ने राहुल गाँधी की हार में अहम् भूमिका निभाई! जिसके बाद बदला लेने के लिए राहुल गाँधी के करीबियों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी! अमेठी में हार के बाद से ही कांग्रेसी बौखलाए हुए थे!

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Latest

To Top
// Infinite Scroll $('.infinite-content').infinitescroll({ navSelector: ".nav-links", nextSelector: ".nav-links a:first", itemSelector: ".infinite-post", loading: { msgText: "Loading more posts...", finishedMsg: "Sorry, no more posts" }, errorCallback: function(){ $(".inf-more-but").css("display", "none") } }); $(window).unbind('.infscr'); $(".inf-more-but").click(function(){ $('.infinite-content').infinitescroll('retrieve'); return false; }); $(window).load(function(){ if ($('.nav-links a').length) { $('.inf-more-but').css('display','inline-block'); } else { $('.inf-more-but').css('display','none'); } }); $(window).load(function() { // The slider being synced must be initialized first $('.post-gallery-bot').flexslider({ animation: "slide", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, itemWidth: 80, itemMargin: 10, asNavFor: '.post-gallery-top' }); $('.post-gallery-top').flexslider({ animation: "fade", controlNav: false, animationLoop: true, slideshow: false, prevText: "<", nextText: ">", sync: ".post-gallery-bot" }); }); });