कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो ‘लॉक अप’ को ओटीटी पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस शो में आए दिन कंटेस्टेंट कुछ ना कुछ ऐसा करते या कहते हैं जो सुर्ख़ियों मे आ जाता है. अब एक बार फिर शो की कंटेस्टेंट पूनम पांडे ने अपने बयान से बवाल मचा दिया है. पूनम पांडे ने कैमरे के सामने अपने फैंस से ऐसा वादा किया है, जिससे सोशल मीडिया पर हलचल बढ़ गई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

गौरतलब है कि अपने बोल्डनेस के लिए दुनियाभर में मशहूर पूनम पांडे इन दिनों ‘लॉकअप’ में फैन्स का खूब मनोरंजन कर रही हैं. पूनम ने सबके सामने रखी एक शर्त, उन्होंने कहा कि अगर फैंस उन्हें चार्जशीट से बचाएंगे तो पूरी दुनिया के सामने न्यूड हो जाएंगी. पूनम पांडे शो के अन्य प्रतियोगियों मुनव्वर, अंजलि, आजमा, अली मर्चेंट और विनीत के साथ बातचीत कर रही थीं। इस दौरान उन्होंने कैमरे पर फैन्स से कहा, ‘नमस्कार-नमस्ते, जो भी सुन रहा है.. इस चार्जशीट से मुझे बचा लो, वादा करती हूं कि कैमरे के सामने ऐसा सरप्राइस दूंगी कि आप विश्वास नहीं कर पाएंगे, आप लोग वोट करके मुझे बचाओ और फिर देखो इसमें क्या होता है.

आपको बताते चलें कि इस बीच विनीत ने कहा कि वह सिर्फ बोल रही हैं और कुछ नहीं करेंगी। इस पर पूनम ने कहा कि अगर उनके फैन्स उन्हें नॉमिनेशन से बचाएंगे तो वह अपनी टी-शर्ट उतार देंगी। यह सुनकर वहां बैठे सभी लोग चुप हो गए और पूनम जोर-जोर से हंसने लगी। पूनम पांडे के इस बयान ने फैंस को फिर से 2011 क्रिकेट विश्व कप के दौरान किए गए उनके वादे की याद दिला दी है। उस वक्त भी एक्ट्रेस ने ऐलान किया था कि अगर टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीत जाती है तो कैमरे के सामने न्यूड हो जाएंगी.

By Admin