ओटीटी प्लेटफार्म पर रीलीज हो रहा शो ‘लॉकअप’ बीते कुछ समय अपने कलाकारों की वजह से काफी चर्चे में है।बता दे कि, इस शो को कंगना रनौत होस्ट कर रही है। इस बार इसकी चर्चा में रहने की वजह है शो की कलाकार पूनम पांडे। आपको बता दें कि शो के दौरान पूनम पांडे के लिए खूब वोटों की बरसात हुई तो उन्होंने शो में लाइव कैमरे पर आकर टी-शर्ट उतारने का वादा किया था और बीते एपिसोड में उन्हें अपना यह वादा पूरा करते हुए लिखा गया, और अब इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

लाइव कैमरे के समाने किया ये काम….

सूत्रों की माने तो,अपना वादा निभाते हुए लाइव कैमरे के सामने पूनम पांडे टॉपलेस हो गईं। वह शो में अपने वादे को निभाते हुए सफेद टीशर्ट उतार देती हैं और फिर झट से दोबारा पहन भी लेती हैं। वह कहती हैं कि ‘वह इस शो के रूल्स को तोड़ना नहीं चाहती हैं। बस वह अपना वादा निभाने के लिए ऐसा कर रही हैं।’ आगे वह कहती है कि ‘इस शो को हर ऐज का दर्शक देखता है तो वह कुछ भी ऐसा नहीं करेंगी जो शो के खिलाफ हो। बस वह अपना प्रॉमिस निभाना चाहती हैं लेकिन इस मामले में किसी भी तरह की सीमा नहीं लांघना चाहती हैं।’

2013 में किया था इंडस्ट्री में डेब्यू…

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,लॉकअप के बीते एपिसोड में शो की होस्ट कंगना रनौत ने साझा किया कि,पायल रोहतगी को सबसे कम वोट मिले है जबकि निशा रावल शो से इविक्ट हो गईं।पूनम पांडे को सबसे ज्यादा वोट मिले जिसकी वजह से वो शो रह गई। वर्कफ्रंट की बात करें तो एकता कपूर के र‍िएल‍िटी शो लॉक-अप में पूनम पांडे अपनी हॉटनेस के जलवे बिखेरने वाली हैं।पूनम पांडे मॉडलिंग और इंटरनेट की दुनिया में जाना पहचाना नाम हैं। वहीं अगर बात करें उनके फिल्मी करियर की तो एक्ट्रेस ने साल 2013 में फिल्‍म ‘नशा’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। पूनम पांडे का नाम आते ही साफ है कि इस शो में काफी हंगामा तो मचने ही वाला है, लेकिन उसी के साथ शो में ग्लैमर का तड़का भी देखने को मिलेगा।

By Admin

You missed