टीवी इंडस्ट्री का सबसे फेमस कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा आए दिन चर्चा में रहता है। इस शो को लोग काफी पसंद और बेहद प्यार भी देते हैं। पिछले  14 सालों से चल रहे इस शो को लोग आज भी बड़े ही चाव से देखते हैं। टीवी इंडस्ट्री के फेमस कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कई फेमस की धार इस टीवी शो को छोड़ चुके हैं लेकिन आज भी लोग इस शो को देखना पसंद करते हैं।

इस शो से जुड़े हुए हर किरदार के बारे में इनके फैंस जानने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं। आज हम इसी शो से जुड़े हुए एक किरदार के बारे में बात करने जा रहे हैं जो कि इस शो में अपनी शादी न होने की वजह से काफी परेशान रहते हैं। अब तो आप लोग समझ ही चुके होंगे की हम किस किरदार की बात कर रहे है।

जाने पोपटलाल की रियल लाइफ से जुडी कुछ बातें :

आज हम आप को इस शो के बेचुलर पत्रकार पोपटलाल रील नहीं बल्कि रियल लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं। भले ही इस शो के सारे किरदार एक-एक करके शो छोड़ कर चले गए। जिसकी वजह से शो की टीआरपी भी गिर गई। फिर भी लोग इसको देखना पसंद करते हैं। वहीं इस शो में एक किरदार ऐसा है जो हमेशा ही परेशान रहता है।

हम बात कर रहे हैं पत्रकार पोपटलाल की। आज हम आप को उनके बारे में कुछ बातों से रूबरू करवाएंगे।बता दें कि इस शो में पोपटलाल अपनी शादी को लेकर काफी परेशान रहते हैं। वह अपनी शादी के लिए कई सालों से लड़की ढूंढ रहे हैं लेकिन उन्हें आज तक लड़की नहीं मिली। इसकी वजह से काफी परेशान दिखाई देते हैं।

पोपटलाल असल जिंदगी में हैं तीन बच्चो के पिता :

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के शो में पत्रकार पोपटलाल का रोल किरदार निभाने वाले श्याम पाठक एक चार्टर्ड अकाउंट बनना चाहते थे।  उन्हें एक्टिंग का शौक जब चढ़ा जब वह अपनी सीए की पढ़ाई कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने अपनी पढ़ाई को बीच में छोड़कर नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में एडमिशन ले लिया।

उसी दौरान उनकी मुलाकात उस लड़की से हुई जिससे उन्होंने बाद में शादी कर ली जिनका नाम रोशनी है। दोनों एक ही साथ क्लास में पढ़ते थे और दोनों ने एक दूसरे को काफी पसंद करने लगे। दोनों की यह दोस्ती जल्द ही शादी तक पहुंच गई आपको बता दें इस शादी से श्यामलाल पाठक के तीन बच्चे हैं जिनमें दो लड़कियां और एक लड़का है। असल जिंदगी में  शादीशुदा जीवन के मजे लेते हुए शयम लाल पाठक इस शो में दुखी कुवारें का किरादर निभा रहे हैं , लोगो को उनका यह किरदार काफी पसंद भी आता है।

You missed