यूनाइटेड किंगडम के नए प्राइम मिनिस्टर भारतीय मूल के ‘ऋषि सुनक’ का नाम हर जगह छाया हुआ है। हाल ही में ऋषि सुनक ने यूनाइटेड किंगडम का भार बतौर प्रधानमंत्री संभाला है।

भारतीय मूल के ऋषि सुनक अब यूनाइटेड किंगडम के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर भी लोग काफी खुशी जाहिर कर रहे हैं। भारतीय मूल के होने की वजह से ऋषि सुनक को लेकर हर जगह काफी चर्चा चल रही है।

जल्द ही बनेगी ऋषि सुनक की बायोपिक :

देश-विदेश सभी जगहों पर ऋषि सुनक का नाम सुर्खियां बटोर रहा है। वह सोशल मीडिया के जरिए भारत वासियों ने भी उनकी कामयाबी के लिए बधाइयां दी है। हाल ही यह खबर सामने आई है कि ऋषि सुनक की बायोग्राफी पर आधारित उनकी बायोपिक फिल्म बनने जा रही है। जिसको लेकर चर्चाएं तेज हो गई है। कहा जा रहा है कि ऋषि सुनक के जीवन पर आधारित एक फिल्म जल्दी बनने जा रही है।

जिसकी कास्टिंग को लेकर बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स का नाम सामने आया है। सोशल मीडिया पर भी इस मुद्दे को ट्वीट के जरिए वायरल किए जा रहा है। इनको देखकर लग रहा है कि लोगों को ऋषि सुनक की बायोपिक में आखिर कौन से एक्टर को देखना ज्यादा पसंद करने वाले हैं।ऋषि सुनक के जीवन पर आधारित फिल्म बनने को लेकर सोशल मीडिया पर लोग अपनी राय रख रहे हैं। ट्विटर के जरिए भी कई लोगों ने अपनी राय दी है और फनी मेम्स को भी शेयर करना शुरू कर दिया गया है।

बॉलीवुड एक्टर्स के दिए नाम :

भारतीय मूल के ऋषि सुनक की इतनी बड़ी कामयाबी को लेकर लोगों में काफी उत्साह नजर आ रहा है और उनको लेकर कई तरह के फनी मींस भी वायरल हो रहे हैं। ऐसे में वायरल हो रहे इन मींस में भी अक्षय कुमार का नाम सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है। इस दौरान लोग अक्षय  से जुड़े हुए मिम्स शेयर करते हुए कह रहे हैं कि अब ऋषि सुनक की बायोपिक में अक्षय नजर आ सकते हैं।

हाल ही में अक्षय कुमार का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। उनकी फिल्म नमस्ते लंदन का बताया जा रहा है। वीडियो में अक्षय कुमार अंग्रेजों को हिंदी में भारतीय मूल के बारे में पाठ पढ़ाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कई लोग कह रहे हैं की अक्षय ने ऑडिशन दे दिया है। वहीं कुछ यूजर्स को इस रोल के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम भी जुड़ रहा हैं। ऋषि सुनक के लिए इन दोनों के नाम को लेकर कई मिम्स सामने आए हैं। सोशल मीडिया के जरिए लोग इस बायोपिक को लेकर अपनी-अपनी पसंद को जाहिर कर रहे हैं।

You missed