प्रियांक शर्मा और विकास गुप्ता का विवाद टीवी जगत के सबसे चर्चित विषयों में से एक है जब से वे दोनों बिग बॉस शो में एक साथ देखे गए थे। कथित तौर पर, विकास पर प्रियांक के साथ रिश्ते में होने का आरोप लगाने के बाद भी बाद में वे बहुत झगड़े में शामिल थे। मीडिया से बात करते हुए अभिनेता ने हमें बताया, “मैं अपने अतीत के बारे में इतना नहीं सोचता। मैं वह व्यक्ति हूं जो आगे बढ़ने में विश्वास करता है। लेकिन मैं केवल इतना कहना चाहता हूं कि जो व्यक्ति यह दावा करता है कि वह आपका दोस्त है वह कभी कौन है नहीं जाता और सार्वजनिक रूप से बात करता है।

गौरतलब है कि इस बारे में बात करते हुए कि उनकी मां ने उस व्यक्ति के साथ विवाद पर कैसे प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि “मेरी मां ने एक बार उन्हें इस सब विवाद के बाद कहा था कि ‘बेटा मुझे पता है मेरा बेटा इतना सुंदर है तो लड़कियां तो पागल होंगे ही, लेकिन लड़के भी..’ और वह हंस पड़े।” उन्होंने यहां तक ​​कहा कि हर मां के लिए उनका बेटा अच्छा दिखने वाला होता है। खैर, ऐसा लगता है कि प्रियांक विकास गुप्ता के साथ अपने कड़वे अतीत से आगे बढ़ गए हैं।

आपको बताते चलें कि अभिनेता ने यह भी बताया कि वह अब और टीवी क्यों नहीं कर रहे हैं। उन्होंने खुलासा किया, “यदि आप देखते हैं कि मैंने कभी टीवी शो नहीं किया है, तो अन्य टीवी अभिनेताओं के सम्मान के साथ देखते हुए, यह कहता हूं कि मैं वह व्यक्ति नहीं हूं जो वर्षों तक एक भूमिका निभा सकता है। मेरे पास वह धैर्य नहीं है।

By Admin