बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस एक बेटी के पैरेंट्स बन चुके हैं।ये कपल में जनवरी के समय यह खुशखबरी अपने फैंस को दी थी और बाद में पता चला कि कपल के घर एक नन्ही परी आई है और तभी से उनके फैंस उनकी बेटी की एक झलक पाने को बेताब है, लेकिन पहली बार प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी को लेकर कुछ खुलकर बातें की है जिसमें उन्होंने बताया कि वो कैसे अपनी बेटी की परवरिश करना चाहती हैं।

अपनी बेटी को लेकर प्रियंका ने कही ये बातें….

प्रियंका चोपड़ा ने लिलि सिंह की नई किताब की लॉन्चिंग के दौरान उनसे बात की और इसी दौरान उन्होंने बताया कि वो कैसे अपनी बेटी को बड़ा करना चाहती हैं। एक्ट्रेस ने कहा, ‘हम अभी नए पैरेंट्स हैं और मैं हमेशा इसके बारे में सोचती रहती हूं। मैं कभी भी अपने बच्चे पर अपनी इच्छाएं, डर नहीं थोपूंगी। मैंने हमेशा माना है कि बच्चे आपके जरिए आते हैं आपसे नहीं।’ इसके आगे प्रियंका चोपड़ा कहती है कि, ‘बच्चे आपके जरिए अपना रास्ता खोजकर खुद अपनी लाइफ बना सकते हैं। ये मैं मानती हूं क्योंकि इससे मेरी भी मदद हुई है। मेरे पैरेंट्स कई मामलों में मुझे जज नहीं करते थे और ये आपकी लाइफ बनाने के लिए काफी मददगार होता है।’

अब तक मिली नही है अपनी नातिन से मधु चोपड़ा….

आपको बता दे कि,एक्ट्रेस की मां मधु चोपड़ा अब तक अपनी नातिन से नहीं मिली हैं और एक इंटरव्यू के दौरान उनकी मां ने बताया था कि, ‘नानी बनने पर मुझे बहुत खुशी हुई थी। हालांकि, मैं अब तक उससे मिली नहीं हूं। मैं यहां हूं और वो विदेश में है। जब वो यहां आएगी तब मैं उससे मिलूंगी। हम कभी-कभी फेस टाइम कर लेते हैं।’ एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस के पास इस वक्त कई प्रोजेक्ट्स हैं और वे हॉलीवुड स्टार कीनू रीव्स के साथ मैट्र‍िक्स 4, मिंडी केलिंग के साथ एक रोमांट‍िक कॉमेडी, वेड‍िंग थीम्स रियलिटी शो, मां आनंद शीला की बायोप‍िक और फरहान अख्तर की बॉलीवुड मूवी जी ले जरा में काम कर रही हैं।

By Admin

You missed