बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी खास पहचान बना ली है। बॉलीवुड से प्रियंका चोपड़ा ने अब दूरी बनाकर रखी हुई है। प्रियंका ने शादी के बाद इंडिया छोड़ दिया और अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रही है। कुछ ही महीने पहले प्रियंका ने सरोगेसी से के जरिए एक बेटी को जन्म दिया।

अमेरिका के मशहूर पॉप सिंगर निक जोनस के साथ प्रियंका चोपड़ा की 2018 में शादी हुई थी। दोनों की शादी कई कारणों से सुर्खियों में रही थी दोनों की शादी ने सोशल मीडिया पर भी काफी सुर्खियां बटोरी। बता दें दोनों की शादी की खास चर्चा का विषय दोनों का बीच का एज गैप को बताया जा रहा है। बात करें एक्ट्रेस के शुरुआती दिनों की तो अपनी पढ़ाई के लिए अपनी मौसी के घर अमेरिका में गई हुई थी। इस दौरान प्रियंका के साथ कुछ ऐसा घटा जिसकी वजह से उन्हें अमेरिका को छोड़ दिया वापस आना पड़ा। आइए जानते हैं पूरा किस्सा

10वीं में प्रियंका चोपड़ा ने किया कांड :

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने एक किताब लिखी थी जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी हुई कई बातों का खुलासा किया। प्रियंका चोपड़ा ने अपनी यंग एज को लेकर भी कई खुलासे किए। प्रियंका चोपड़ा ने अपनी किताब में अपने बॉलीवुड करियर से जुड़ी हुई काफी बातों का खुलासा किया।

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में फिल्मों के करियर के दौरान उनके कई अभिनेताओं के साथ नाम जोड़ा गया था। उन्होंने बॉलीवुड के कई अभिनेताओं को डेट भी किया है , इस बात का खुलासा खुद प्रियंका चोपड़ा ने अपनी किताब के जरिए किया था। उन्होंने अपनी यंग एज को लेकर भी खुलासा किया। प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि कुछ साल पढ़ाई के लिए वह अपनी मौसी के घरअमेरिका चली गई थी। इसी दौरान उनके घर में कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें अमेरिका को छोड़कर भारत आना पड़ा।

 प्रियंका को लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा :

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने अपनी किताब में बताया कि एक बार उनकी मौसी घर पर नहीं थीं। उस वक्त वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ बैठकर टीवी देख रही थीं। उसी दौरान उनकी मौसी आ गईं और फिर प्रियंका ने अपने ब्यॉफ्रेंड को अलमारी में छुपा दिया।

जब उनकी मौसी को शक हुआ और उन्होंने अलमारी खोलने को कहा। जैसे प्रियंका ने आलमारी खोली तो उसको देखकर उनकी मौसी काफी नाराज हुईं। और इन सारे वाक्य को प्रियंका की मां को बताया था। और इसी घटना के बाद प्रियंका वापस इंडिया लौट आई थीं।

You missed