बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी और अदाकारी हीरोइन रहने वाली प्रियंका चोपड़ा को तो हम सब जानते ही हैं, जिन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड तक का सफर तय किया है . यह कोई काम बात नहीं है कि बॉलीवुड की कोई एक्ट्रेस अब तक की सफर तय कर पाए. लेकिन आज हम किस आर्टिकल के माध्यम से प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जॉन्स के बारे में कुछ रोचक जानकारियां देंगे.

आखिर क्यों नहीं बन पा रही है मां प्रियंक

यह तो हम सब जानते हैं कि किसी भी लड़की के शादी हो जाने के बाद उसके परिवार वालों या उसके पति को बेसब्री से पिता और घरवालों को खेलने के लिए एक बच्चे की जरूरत होती है. लेकिन जब ऐसी ही बात बॉलीवुड फिल्म डिस्ट्रिक्ट की कोई अभिनेत्री के साथ हो जिसकी शादी 3 साल पहले हो चुकी हो लेकिन अभी तक कोई प्रेगनेंसी की न्यूज़ नहीं आई है तो आप समझ सकते हैं कि क्या उसके ऊपर से बीत सकती है.

प्रियंका ने बताया कारण

प्रियंका और निक जोंस के शादी के हुए 3 साल बाद भी जब कोई खुश कभी सामने नहीं आई तो उनके फैंस भी बेताब हो गए हैं, और कोई उनके फैंस ने प्रियंका चोपड़ा से या पर्सनल मैटर वाली सवाल पूछ ली. जिसका जवाब देते हुए प्रियंका ने बोलती है कि उनके पति निक जॉन्स को बच्चे की देखभाल के लिए अभी समय नहीं है ,वह अपने कामयाबी को छूने में व्यस्त हैं.

सरोगेसी कर लिया सहारा

प्रेगनेंसी को लेकर फैंस द्वारा पूछे गए सवाल पर जवाब देते हुए बॉलीवुड के स्टार एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि वह बच्चों के लिए सरोगेसी का सहारा लिया है जिसमें वह एक बच्चे को लेंगी. लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया कि वह बच्चा लड़का होगा या लड़की.

By Admin