बॉयफ्रेंड के साथ कमरे में रंगे हाथ पकड़ाई थी प्रियंका चोपड़ा, गुस्से में लाल मौसी ने किया ये काम

बॉयफ्रेंड के साथ कमरे में रंगे हाथ पकड़ाई थी प्रियंका चोपड़ा, गुस्से में लाल मौसी ने किया ये काम: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर में तो बहुत सफलता हासिल की है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्रियंका की लव लाइफ काफी रोमांचक रही है. प्रियंका निक जोनस के साथ शादी कर घर बसा चुकी हैं. लेकिन उनके अफेयर की लिस्ट बहुत लंबी रही है. प्रियंका चोपड़ा की जिंदगी से जुड़ा एक ऐसा राज है, जिसके बारे में बहुत कम लोगों को पता होगा.

दसवीं क्लास में हुआ प्यार

मौसी ने प्रियंका चोपड़ा के पहले प्यार को अपने प्रेमी के साथ बेडरूम में रंगे हाथों पकड़ा जब वह अपने दसवें वर्ष में थींप्रियंका जब 10वीं क्लास में थीं, तब उन्हें पहली बार प्यार हुआ था। बॉब नाम के लड़के का उसके साथ अफेयर चल रहा था। उस वक्त प्रियंका काफी शरारती थीं। उस लड़के के साथ घर के कमरे में प्रियंका को उसकी मौसी ने रंगेहाथ पकड़ लिया और इस वजह से काफी परेशानी हुई।

बॉयफ्रेंड के साथ कमरे में रंगे हाथ पकड़ाई थी प्रियंका चोपड़ा, गुस्से में लाल मौसी ने किया ये काम

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अमेरिका में अपनी मौसी के घर पढ़ने के लिए गई हुई थी! प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि उनकी मौसी बाहर गई हुई थी! पीछे से उनका बॉयफ्रेंड वहीं  घर पर आ गया था! हम दोनों हाथ में हाथ डाल कर टीवी देख रहे थे! तभी उनकी मौसी की आने की आवाज सुनाई दी! इस पर प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि वह काफी डर गई थी और मुझे समझ नहीं आया था कि अब क्या करूं! बाहर निकालने का कोई दूसरा रास्ता भी नहीं था! इसलिए प्रियंका चोपड़ा ने अपने बॉयफ्रेंड को अलमारी में बंद कर दिया!

मगर उसकी मौसी को शक हो गया था कि यहां पर कोई है!  जब उसकी मशीन अलमारी की तलाशी ली तो उसमें से उनका बॉयफ्रेंड निकला! इस पर मौसी ने उन्हें काफी कुछ सुनाया और तभी उन्होंने प्रियंका चोपड़ा की मां को फोन कर पूरी घटना की जानकारी दी! इसके बाद मौसी ने प्रियंका चोपड़ा को वापस भारत भेज दिया!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

नहीं रुकीं प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा ने खुद को यहीं तक सीमित नहीं किया, वो आगे बढ़ीं और नाम कमाया. उन्होंने साल 2000 में ब्यूटी पेजेंट अपने नाम किया और फिर कभी मुड़कर नहीं देखा. एक्ट्रेस के नाम का डंका आज सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी बजता है. एक्ट्रेस ने सिंगर निक जोनस के संग शादी कर अपना घर बसा लिया है और आज भी अपने करियर को उड़ान दे रही हैं.