ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा आज एक जाना माना नाम बन चुका है। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना नाम बना चुकी भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को हर कोई बेहद पसंद करता है। एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग और स्टाइलिश ड्रेसिंग सेंस की वजह से हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं।

हॉलीवुड में भी कई दमदार किरदार करके इनका चोपड़ा ने अपनी एक इमेज बनाई है। बॉलीवुड देसी गर्ल आज हॉलीवुड की बोल्ड गर्ल बन चुकी है।देसी गर्ल हॉलीवुड में जाकर कई ऐसे किरदार किए हैं। जिनकी वजह से प्रियंका चोपड़ा आज ग्लोबल स्टार बन चुकी है। बता दे जब से हॉलीवुड में स्टार बनी है।

देसी गर्ल से बनी हॉट बेब :

प्रियंका चोपड़ा तब से उनके स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस में काफी बदलाव आ गया है। अगर साफ-साफ कहे तो प्रियंका चोपड़ा पहले से भी ज्यादा कहीं ज्यादा बोल्ड हो गई है। प्रियंका के कपड़ो में साफ साफ दिखाई देता है। लेकिन बोल्ड और हॉट लगने के चक्कर में कभी-कभी ऐसे कपड़े भी पहन लेती है।

जिनकी वजह से उन्हें सबके बीच में काफी शर्मिंदा होना भी पड़ जाता है। ऐसा ही कुछ हाल में चोपड़ा के साथ भी हुआ उन्होंने अपनेबोल्ड दिखने के लिए पहनी ऐसी ड्रेस जिसकी वजह से उनके शरीर का प्राइवेट हिस्सा ही दिखने लगेगा। जिसकी वजह से प्रियंका चोपड़ा को ट्रोल भी किया जा रहा है।दरअसल प्रियंका चोपड़ा एक इवेंट में ब्लैक कलर की हाइ स्लिट ड्रेस पहनी। जिसमें हाई स्लिप के साथ-साथ कपड़ा भी कम था।

हाई स्लिट ड्रेस की वजह दिखा :

जिसकी वजह से उनकी बॉडी कवर ना हो पाई और उनका बैक साफ साफ दिखाई दे रहा था। जिसकी वजह से प्रियंका चोपड़ा को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। लोगों ने प्रियंका चोपड़ा के ड्रेस पर कमेंट किए। अवार्ड सेरेमनी में प्रियंका चोपड़ा ने इस हाई स्लिट ड्रेस में बेहद खूबसूरत पोज दिए लेकिन साथ ही साथ में एक्ट्रेस को इसके कट की वजह से बार-बार झुझते हुए भी देखा गया।

इस घटना की कई तस्वीरें और वीडियो तेजी से ऑनलाइन वायरल हो रही है। एक्ट्रेस के बाहर आने पर कई लोगों ने उन्हें कॉल भी किया था। इस ड्रेस में एक्ट्रेस का लुक बहुत खूबसूरत दिख रहा था लेकिन हाई कट की वजह से प्रियंका चोपड़ा ने काफी महसूस कर रही थी। प्रियंका चोपड़ा अपनी इस ड्रेस की वजह से ऊप्स मूवमेंट का भी शिकार हो चुकी हैं।

You missed