बॉलीवुड की मशहूर देसी गर्ल 3 साल बाद अपने देश वापस लौटी है। प्रियंका चोपड़ा 3 साल बाद मंगलवार को भारत लौटी है।इंडिया पहुंच कर बुधवार को पब्लिक अपीयरेंस की तस्वीरें सामने आई। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा का लुक देखकर हर कोई हैरान रह गया।

प्रियंका चोपड़ा ने कुछ ऐसा ड्रेस अप लुक अपनाया हुआ था। जिसकी वजह से हर कोई उन्हें सलाह दे रहा था कि आप भारत में हो , अमेरिका में नहीं। प्रियंका के बोल्ड लुक ने हर किसी को चौंका कर रख दिया।

प्रियंका ने आते ही दिखाया अपना बोल्ड अंदाज :

आपको बता दें कि प्रियंका अपने हेयर केयर ब्रांड के काम के लिए भारत आई है। इस दौरान प्रियंका ने सफेद रंग के फ्लेयर पैंट्स और सफेद रंग का क्रॉप टॉप पहने हुए नजर आई है। प्रियंका चोपड़ा के इस लुक से सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है।दरअसल देसी गर्ल जो क्रॉप टॉप पहना हुआ था।

उसमें ऐसी जगह छेद था , जिसकी वजह से हर कोई उन्हें देखता ही रह गया। टॉप पर चेस्ट के पास बीच में ऐसी जगह छेद है कि यहां से प्रियंका के ब्रेस्ट्स नजर आ रहे हैं। साथ ही में दो ऑब्जेक्ट भी दिख रहे हैं। जो शायद ब्रेस्ट को बैलेंस करने के लिए लगे हुए हैं। प्रियंका की ड्रेस पर लगी हुई यह अजीब सी चीजें लोगों को साफ साफ दिखाई दे रही थी।

चेहरे पर घर आने की दिखी ख़ुशी :

जिसे देख हर कोई चौक गया और कईयों ने तो प्रियंका चोपड़ा को इसके चलते ट्रोल भी करना शुरू कर दिया। लोगों ने प्रियंका चोपड़ा को सलाह दी और बताया कि आप भारत में है अमेरिका में नहीं। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अपने वर्क से रिलेटेड इंडिया वापस आई है। आते ही उन्होंने खुद को ट्रोल करवाना शुरू कर दिया।

सोशल मीडिया पर चोपड़ा की यह तस्वीरें वायरल हो रही है और लोगों का ध्यान खींच रही है। प्रियंका के क्रॉप टॉप में से दो अजीब चीजें झाकती हुई दिखाई दे रही है। जिसकी वजह से उनकी तस्वीरों पर बेहद कमेंट भी आ रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा के चेहरे पर घर आने की ख़ुशी साफ दिखाई दे रही थी।

 

You missed