वैसे तो मदर्स डे का दिन सभी माताओं और उनके बच्चों के लिए खास था, लेकिन प्रियंका चोपड़ा के लिए इस दिन के मायने कुछ और ही हैं। उन्होंने इस दिन पहली बार अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस को गले लगाया था। 8 मई 2022 को पूरी दुनिया में मदर्स डे मनाया गया। इस खास दिन पर निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी की पहली तस्वीर शेयर की।

आखिरकार घर आ गई प्रियंका की नन्ही परी

निक और प्रियंका ने बताया कि कैसे उनकी बच्ची 100 दिन से ज्यादा अस्पताल में रहने के बाद पहली बार घर आई। फोटो की बात करें तो इसमें निक और प्रियंका एक साथ बैठे हैं. प्रियंका की गोद में उनकी बेटी मालती है, जिसे उन्होंने अपने सीने से लगा रखा है। फोटो में निक और प्रियंका ने सफेद दिल वाले इमोजी से लड़की का चेहरा ढक रखा है।

जोड़े को दर्दनाक दिनों का सामना करना पड़ा

कैप्शन में निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने अपनी कहानी बताते हुए लिखा, ‘इस मदर्स डे हम पिछले कुछ महीनों का इंतजार कर रहे हैं और रोलरकोस्टर जैसे उतार-चढ़ाव से गुजर रहे हैं। अब हम जानते हैं कि कई अन्य लोगों को ऐसी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा है। एनआईसीयू में 100 से अधिक दिन बिताने के बाद, हमारी नन्ही परी आखिरकार घर आ गई है.

उन्होंने आगे लिखा, ‘हर परिवार का सफर अलग होता है और इसके लिए विश्वास की जरूरत होती है। हमारे पिछले कुछ महीने चुनौतियों से भरे रहे। लेकिन अब एक बात साफ हो गई है कि हर पल परफेक्ट और कीमती है। हम बेहद खुश हैं कि हमारी बच्ची आखिरकार घर आ गई है। हम लॉस एंजिल्स में रेडी चिल्ड्रेन ला जोला और सीडर सिनाई अस्पताल के प्रत्येक डॉक्टर, नर्स और विशेषज्ञ को उनकी निस्वार्थ मदद के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं। हमारे जीवन का अगला अध्याय अब शुरू हो गया है। एम, मम्मी और डैडी लव यू।’

इसके अलावा निक जोनस ने पत्नी प्रियंका चोपड़ा की तारीफ में कुछ शब्द भी लिखे। उन्होंने लिखा, ‘सभी माताओं और देखभाल करने वालों को हैप्पी मदर्स डे। मैं अपनी अविश्वसनीय पत्नी प्रियंका चोपड़ा को एक विशेष मातृ दिवस की शुभकामनाएं देने के लिए कुछ समय निकालना चाहता हूं। यह उनका पहला मदर्स डे है। बेबे आप मुझे हर तरह से प्रेरित करती हैं और आप इस नई भूमिका को इतनी सहजता और निरंतरता के साथ निभा रही हैं। मैं इस यात्रा में आपके साथ रहकर खुश हूं। आप अभी एक अद्भुत माँ हैं। मैं तुमसे प्यार करता हूँ।’ प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास की पोस्ट पर कमेंट किया और उन्हें ‘आई लव यू’ कहा। दोनों अपनी बेटी के घर आने से खुश नहीं हैं। इसके साथ ही फैन्स और सेलेब्स भी इस कपल को बधाई दे रहे हैं और अपनी बेटी मालती मैरी को आशीर्वाद दे रहे हैं.

वैसे प्रियंका और निक ने जनवरी 2022 में बेटी के जन्म की घोषणा की थी। दोनों ने बताया था कि उनकी बेटी का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ है। इसके साथ ही दोनों ने परिवार के लिए प्राइवेसी की मांग की थी। दोनों की खुशखबरी सुनकर फैंस काफी खुश हुए।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े. https://www.facebook.com/jaatvirals/

By Admin