rahul gandhi tweet sai baba: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आए दिन अपने बयानों को लेकर news में रहते है. हाल ही में अपने एक tweet के कारण राहुल एक बार फिर news में आ गए है. राहुल के हालिया tweet से सियासी पारा एक बार फिर गर्म हो गया है. राहुल गांधी ने शिरडी के साईं बाबा पर tweet करते हुए मुसीबत को आड़े हाथों लेना चाहा. लेकिन वे अब खुद इसमें बुरी तरह फंसते नजर आ रहे हैं. दरअसल, राहुल ने आज अपने एक tweet में कहा था कि मित्रो… ‘शिरडी के चमत्कारों’ की तो कोई ‘सीमा’ ही नहीं है. इस tweet के बाद सत्ता दल भारतीय जनता पार्टी राहुल को जमकर घेरने की कोशिश में हैं.

rahul gandhi tweet sai baba

rahul gandhi tweet sai baba

राहुल गांधी का tweet और किया था

साईं बाबा पर किये गए tweet अब वे भाजपा समेत साईं भक्तों के निशाने पर भी आ गए है. इस मामले में राहुल गाँधी को माफी मांगने की भी बात कही गई हैं. आपको बता दे कि इस से पहले आज सुबह राहुल गांधी ने एक tweet और किया था, जिसमें केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल की पत्नी की कंपनी के एक लाख रुपये 10 साल में 30 करोड़ हो जाने की बात कही गई थी. इसी को निशान बनाते हुए राहुल ने साईं बाबा के चमत्कार को लेकर किया था.

राहुल का यह tweet साईं भक्तों को

कांग्रेस अध्यक्ष का यह tweet साईं भक्तों को रास नहीं आ रहा है. इसे लेकर श्री साईं बाबा संस्थान ट्रस्ट, शिरडी के चेयरमैन डॉ. सुरेश हवारे ने tweet कर राहुल गांधी से मांफी मांगने को कहा है. डॉ. सुरेश ने कहा कि साईं भक्तों की ओर से हम इसकी निंदा करते हैं. इस अपमान के लिए राहुल गांधी को साईं भक्तों से माफी मांगनी चाहिए.

और पढ़े: मुझे तो Rahul Gandhi के हिन्दू होने पर भी संदेह है !

——

By dp

You missed