Rahul Gandhi Viral Nude Video: दिन पर दिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi, Congress) की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. अभी हाल ही में भिवंडी की अदालत में वह मानहानि के एक मामले में पेश हुए थे. अब महाराष्ट्र बाल अधिकार संरक्षण आयोग (MSCPCR) ने उन्हें समन भेजा.

Rahul Gandhi Viral Nude Video-

यह समन महाराष्ट्र (Maharashtra) के जलगांव में पिछले सप्ताह सवर्ण जाति के लोगों के कुएं पर नहाने की सजा के तहत तीन दलित लड़कों को नग्न कर उन्हें गांव में घुमाए जाने का Video राहुल गांधी ने अपने ट्वीटर पेज पर अपलोड किया था. आयोग ने पीड़ितों (Victim) की पहचान उजागर करने पर उन्हें 10 दिन में जवाब देने को कहा है. इस Video में नाबालिग बच्चों के चेहरे साफ दिखाई दे रहे हैं.

सामाजिक कार्यकर्ता अमोल जाधव (Amol Jhadav) से शिकायत मिलने के बाद आयोग के अध्यक्ष प्रवीन घुगे ने मामले को तत्काल संज्ञान में लिया. जाधव ने मंगलवार को इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस (Devendra Fadnavis) को पत्र लिखा. कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सचिन सावंत (Sschin Sawant, Congress) ने कहा कि उन्हें अब तक समन नहीं मिला है, लेकिन कुछ भी बोलने से पहले वे इसकी जांच करेंगे.

सावंत (Sachin Sawant) ने कहा कि वर्तमान सरकार द्वारा मुद्दे से भटकाने का यह एक प्रयास है. यह ध्यान में रखा जाना चाहिए कि जिस Video की बात हो रही है वह तो सोशल मीडिया पर पहले ही Viral है और इसे Upload करना अपने आप में एक अपराध है.”

supreme court dismiss cbi judge bh loyas death

Commission ने कहा कि शिकायतकर्ता ने राहुल गांधी द्वारा 15 जून को उनके Tweeter पर वह वीडियो अपलोड करने के कारण उन पर बाल अपराध से संबंधित धाराओं में मामला दर्ज करने की मांग की है.

बता दें कि जलगांव (Maharashtra) में दो दलित लड़कों को एक अन्य जाति के कुंए पर नहाने पर पीटा गया था और निर्वस्त्र कर घुमाया गया था. इस घटना का Video Viral हुआ था.

पिटाई के वक्त नाबालिग शरीर को ढंकने के लिए पत्तों का सहारा लेते नजर आए थे. इस घटना के सामने आने के बाद Rahul Gandhi ने 15 जून को इन बच्चों का Video Tweeter पर शेयर करते हुए बीजेपी और आरएसएस पर हमला बोला था.

राहुल गांधी ने Tweet में कहा, ”महाराष्ट्र के इन दलित बच्चों का अपराध सिर्फ इतना था कि ये सवर्णों के इलाके में नहा रहे थे. आज मानवता भी आखिरी तिनकों के सहारे अपनी अस्मिता बचाने का प्रयास कर रही है.

Rahul gandhi heart break

RSS/BJP की नफरत की राजनीति के खिलाफ हमने अगर आवाज नहीं उठाई तो इतिहास (History) हमें कभी माफ नहीं करेगा.”

और देखें – लाल बहादुर शास्त्री के बेटे का बयान – मेरे पिता की तरह हैं नरेंद्र मोदी

By dp

You missed