Rahul Mystery: इस एक्ट्रेस ने बदल दी राहुल की ज़िंदगी, इस एक्ट्रेस से क्या रिश्ता है राहुल गाँधी का? कोंग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी वैसे तो हमेशा किसी न किसी भाषण की वजह से सोशल मिडिया पर कई बार ट्रोलिंग का शिकार होते रहते है! पर बीते कुछ समय से राहुल गांधी एक परिपक्व राजनेता की छवि बनाने में लगे है! अपनी रैलियों में संतुलित भाषा का इस्तेमाल करते हैं! तो सोशल मीडिया में लगातार एक्टिव रहते है! ट्वीटर पर उनकी प्रतिक्रिया हर मसले पर आ जाती है! राहुल सरकार की योजनाओं पर संजीदगी के साथ बयान देने लगे है! ट्वीटर पर ही सही लेकिन राहुल अब गंभीर हो चले है!

Rahul Mystery-

अब राहुल गाँधी में कुछ बदलाव जरूर महसूस किए गए है! ऐसे में सवाल ये बनता है! कि आखिर राहुल के अंदर ये बदलाव आया कहां से! आखिर कौन है इस बदलाव के पीछे! अगर आप भी यहीं सोच रहे हैं! तो हम आपको बता दें इस सबके पीछे है! एक कन्नड़ हिरोइन जो राहुल गांधी के हर कदम पर नजर रखती है! जरूरत पड़ने पर उनको मदद भी करती है! जिसका सुझाव राहुल हमेशा मानते है!

अभिनेत्री राम्या उर्फ दिव्य स्पंदना का हांथ थामे हुए है राहुल-

जी हां नाम आपने सुना ही होगा, नहीं सुना तो हम आपको बताते है! राहुल की ये खास दोस्त है साउथ इंडिया की मशहूर अदाकारा राम्या! जिसको लोग स्पंदना के नाम से भी जानते है! जो इन दिनों राहुल के मिशन गुजरात में बेहद अहम रोल निभा रही है! कुछ समय से यदि आप नजर डालें तो देखेंगे! कि कांग्रेस की सोशल मीडिया कम्युनिकेशन को उनको समर्थकों और विरोधियों के बीच समान लोकप्रियता मिल रही है!

राम्या, कांग्रेस सोशल मीडिया की लीडर है-

कांग्रेस की सोशल मीडिया कम्युनिकेशन का जिम्मा दक्षिण भारत में राम्या के नाम से फेमस कन्नड़ अभिनेत्री दिव्य स्पंदना ने अपने कंधे पर ले रखा है! जब से स्पंदना ने ये जिम्मेदारी ली है! तब से कांग्रेस के सोशल मीडिया में फॉलोवर्स में भी बढ़ोत्तरी हुई है!

गुजरात चुनाव में निभाई सबसे बड़ी भूमिका-

राम्या बताती है! कि हमारी टीम के पास सबसे बड़ी चुनौती है! ट्रोल्स और फेक न्यूज़ को काउंटर करना! उनका कहना है इंटरनेट किसी को भी आसानी से जाने नहीं देता! ये एक तरह से चुनौती है! हाल में राहुल गांधी के ट्विटर फॉलोवर्स में तेज़ी से बढ़ोतरी देखी गई है! राम्या कहती हैं, ‘सभी ऑर्गेनिक है.’ जहां हर एक वोट का महत्व है! वहां ये महत्वपूर्ण है कि कौन आपसे जुड़ रहा है!

मसल ट्रोल्स में सबसे पहले और सबसे तेज़-

राम्या ने जब पार्टी के डिजिटल वॉर-रूम में पहली बार कदम रखा था! तो केवल तीन महिलाएं थीं! राम्या कहती हैं! ‘महिलाएं चीज़ों को अलग ढंग से करती हैं, वो अलग तरीके से सोचती भी हैं! मैं इस बात को नकार नहीं सकती कि टीम में अधिकतर महिलाओं का रहना सकारात्मक है!’

और देखें-

किन्नरों का कुछ ऐसे होता है अंतिम संस्कार! देखकर दिमाग पूरा हिल जाएगा!funeral

sperm mysteryलड़के ने डाल दिया “Sperm” मुर्गी के अंडे में, फिर जो बाहर निकला देखकर रह जाएंगे तंग!

 

By dp

You missed