शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा एक बार फिर उस वक्त चर्चा में आ गए, जब वह अपने चेहरे को पूरी तरह से मास्क और शील्ड से ढके नजर आए। इससे पहले मार्च में राज कुंद्रा को ‘सुपरमैन’ के रूप में देखा गया था। इसके बाद उन्होंने जैकेट से जुड़े मास्क से अपना चेहरा पूरी तरह से ढक लिया और काले चश्मे पहने हुए थे। इस बार राज कुंद्रा ने पूरे चेहरे पर पारदर्शी मास्क पहना हुआ था। राज कुंद्रा के इस लुक ने न सिर्फ लोगों को बल्कि उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी को भी हैरान कर दिया.

गौरतलब है कि एक इंस्टाग्राम हैंडल पर राज कुंद्रा का मास्क पहने एक वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो में राज कुंद्रा अपनी मां उषा रानी कुंद्रा, सास सुनंदा शेट्टी और भाभी यानी शिल्पा की बहन शमिता के साथ नजर आ रहे हैं. लेकिन जैसे ही राज कुंद्रा लिफ्ट के पास पहुंचे, उनकी मुलाकात पत्नी शिल्पा शेट्टी से हो गई। राज को इतने फुल फेस मास्क में देखकर एक्ट्रेस हंस पड़ीं। ऐसा करते हुए अपना चेहरा छुपा लेते हैं राज कुंद्रा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है. कुछ लोगों ने राज कुंद्रा को ‘इंडियन कान्ये वेस्ट’ कहा तो कुछ ने उनकी तुलना रणवीर सिंह से की। एक ने कहा कि राज कुंद्रा अब ‘रणवीर सिंह’ बनने की कोशिश कर रहे हैं। इस वीडियो पर लोगों के खूब फनी कमेंट्स आ रहे हैं.

आपको बता दे की अश्लील फिल्मों के मामले में वर्ष 2021 में राज कुंद्रा कोगिरफ्तार किया गया था। उन्हें मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने अश्लील वीडियो बनाने और उन्हें विभिन्न ऐप पर प्रसारित करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। राज कुंद्रा को तब करीब दो महीने जेल में बिताने पड़े थे। राज कुंद्रा को सितंबर 2021 में जमानत मिल गई और तब से उन्होंने लोगों की नजरों से दूरी बना ली है। अब वह जब भी सार्वजनिक रूप से आते हैं तो अपने चेहरे को पूरे मास्क से ढक कर रखते हैं।

By Admin