आपको बता दें एसएस राजामौली ने हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म आरआरआर की सुपर सफलता से खुश होकर इसके सीक्वल की भी घोषणा की है। राजामौली ने कहा है कि वह अब इस फिल्म का सीक्वल बनाएंगे। राजामौली ने यह बात 6 अप्रैल को मुंबई में आयोजित आरआरआर सक्सेस पार्टी पार्टी के दौरान कही।

हम आपको बता दें कि फिल्म में कोमाराम भीम की भूमिका में नजर आए जूनियर एनटीआर अब चाहते हैं कि राजामौली आरआरआर का सीक्वल बनाएं और दर्शकों को इस फिल्म का निष्कर्ष क्या है यह दिखाएं । जूनियर एनटीआर ने कहा, ‘मुझे लगता है कि इसका निष्कर्ष निकाला है जाना चाहिए। मैं आज किसी से बात कर रहा था और मुझे नहीं पता कि मैंने ऐसा क्यों कहा। मुझे लगता है कि आरआरआर एक फ्रेंचाइजी है और यह अगला भाग होना चाहिए। मुझे उम्मीद है कि मेरे ये शब्द सच साबित होंगे। इस पर राम चरण ने फौरन कहा कि वह भी चाहते हैं कि फिल्म का सीक्वल बने।

आपको बता दें कि इस मामले पर जब एसएस राजामौली से पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया, ‘हमने 2020 में आरआरआर बनाई थी और अब 2022 चल रहा है। मैं अभी भी आरआरआर द्वारा उत्पन्न गर्मी से खुद को ठंडा रखने की कोशिश कर रहा हूं। पहले चीजों को ठंडा होने दें। सीक्वल बनाना मेरे लिए बहुत खुशी की बात होगी। सिर्फ इसलिए नहीं कि आरआरआर बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट सफलता हासिल करेगी, बल्कि मुझे अपने दो भाइयों के साथ बिताने के लिए और समय मिलेगा। यह मेरे लिए और भी रोमांचक होगा।

आपको बता दें कि RRR 25 मार्च को रिलीज हुई थी। मूल रूप से तेलुगु में बनी इस फिल्म के हर वर्जन को फ्रीज कर दिया गया है। इसने तेलुगु से लेकर तमिल, कन्नड़ और हिंदी वर्जन तक खूब कमाई की है। लगभग 550 करोड़ के बजट में बनी, RRR कोमाराम भीम और अल्लूरी सीताराम राजू नाम के दो स्वतंत्रता सेनानियों के जीवन पर आधारित है। इन किरदारों को फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण ने निभाया है। बुधवार यानी 6 अप्रैल को मुंबई में आरआरआर की सक्सेस पार्टी रखी गई, जिसमें आमिर खान, शरद केलकर, करण जौहर, जॉनी लीवर, एक्टर जितेंद्र, दर्शन कुमार, हुमा कुरैशी समेत कई फिल्मी सितारे पहुंचे. राखी सावंत ने फिल्म के नातू नातू गाने पर डांस किया. आमिर आरआरआर से प्रभावित दिखे और राजामौली की खूब तारीफ की।

By Admin