हरियाणवी इंडस्ट्री का एक और नामी चेहरा गोरी नागोरी इन दिनों टीवी के सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 16 में एंट्री मार चुकी है। गोरी नागोरी बिग बॉस के मंच पर अपनी दमदार अदाओं का जादू चलाते हुए दर्शकों के दिलों पर राज करती नजर आ रही है।

गोरी नागोरी ने अपनी जबरदस्त डांस मूव्स से सपना चौधरी को भी पीछे छोड़ दिया है। सोशल मीडिया पर भी उनके आए दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। हाल ही में गोरी का एक सॉन्ग वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

गोरी के डांस ने लगाई आग :

इस वीडियो में गोरी ने लाल घाघरा पहन कर कातिलाना डांस करती हुई नजर आ रही है। डांसर गोरी के हर एक डांस शो में लाखों की भीड़ उमड़ती है। गोरी का डांस देख कर बूढ़े भी किलकारियां मारने लग जाते हैं। गोरी नागोरी अपने डांस और म्यूजिक वीडियो से राजस्थान और हरियाणा में अपनी अलग पहचान बनाई है। गोरी हरियाणा में शकीरा नाम से फेमस है। गोरी का जलवा लोगों के सिर चढ़कर बोलता है।

सोशल मीडिया पर डांसर के फैंस उनकी हर एक पुरानी तस्वीर और वीडियो को लगातार शेयर कर रहे हैं। डांसर के फैंस उनकी हर एक डांस वीडियो को खूब प्यार देते हैं और जमकर वायरल भी करते हैं। हाल ही में उनका एक सॉन्ग वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें गोरी नागोरी ने जबरदस्त डांस से सबका दिल जीत लिया।

डांस देख बूढ़े भी मारे किलकारी :

गोरी नागोरी(Gori Nagori) के इस गाने का नाम ‘दीवानो कर गई रे’ है। इसमें गोरी का धमाकेदार डांस देखने को मिल रहा है। वह जोरदार ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं। गोरी का कातिलाना डांस देखकर तो बूढ़े भी किलकारीया मारने लगते हैं। गोरी के इस डांस वीडियो को म्यूजिक मेवाड़ी ब्रदर्स ने दिया है।  गोरी का डांस और इसका म्यूजिक सुनकर आपके पैर भी खुद ही थिरकने लगेंगे।

इस गाने को संभू मिश्रा ने गाया है।इस डांस वीडियो में गोरी नागोरी को राजस्थानी पारंपरिक ड्रेस में देखा जा सकता है। इसमें डांसर ने अपने डांस से आग ही लगा दी है।  इसलिए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। गोरी के ‘दीवानो कर गई रे’ गाने को 2 करोड़ से ज्यादा यानी 25,833,643 व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने के व्यूज के हिसाब से आप गोरी की पॉपुलैरिटी का अंदाजा लगा सकते हैं। गोरी जैसे राजस्थानी म्यूजिक इंडस्ट्री में चर्चित हैं।

 

 

 

You missed