किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं राजू श्रीवास्तव की बेटी, देती है बहादुरी की मिसाल

किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं राजू श्रीवास्तव की बेटी, देती है बहादुरी की मिसाल: मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आने के बाद 15 दिन से अभी तक होश नहीं आ पाया है. दिल्ली के एम्स अस्‍पताल में राजू श्रीवास्‍तव का इलाज जारी है. डॉक्टर्स की एक पूरी टीम उनके इलाज में लगी हुई है। राजू श्रीवास्तव के फैंस और शुभचिंतक उनके लिए दुआएं मांग रहे हैं।

राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने कॉमेडियन के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से पोस्ट साझा किया है। अंतरा श्रीवास्तव ने अपने बयान में लिखा, ‘प्रिय सभी शुभचिंतकों, मेरे पिता राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर है और वह धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं। वह इस समय वेंटिलेटर पर हैं। केवल एम्स दिल्ली और राजू जी के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट के बयान ही भरोसेमंद और वास्तविक हैं। किसी और की ओर से कोई अन्य समाचार या बयान अविश्वसनीय है।’

अंतरा श्रीवास्तव की उम्र 28 वर्ष है। अंतरा ने अपनी स्कूली पढ़ाई मुंबई के ओबेरॉय इंटरनेशनल स्कूल से की है और उन्होंने मुंबई के ही एचआर कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्स से मॉस मीडिया इन एडवर्टाइजिंग की डिग्री ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अंतरा अभी अविवाहित हैं। अंतरा भी अपने पिता की तरह प्रतिभाशाली हैं। वर्ष 2006 में अंतरा को तत्कालीन राष्ट्रपति डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम के निवास पर नेशनल ब्रेवरी अवॉर्ड दिया गया था।

किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं राजू श्रीवास्तव की बेटी, देती है बहादुरी की मिसाल

अंतरा ने अपने घर में घुसे दो चोरों से अपनी मां को बचाया था। उस वक्त उनकी उम्र महज 12 वर्ष थी। एक बातचीत में अंतरा ने घटना के बारे में बताते हुए कहा था कि उन चोरों के पास बंदूक थीं, वहीं उन्हें सिर्फ अपनी मां को बचाने का ख्याल था। अंतरा ने बताया कि वह बेडरूम में गईं और अपने पिता और पुलिस को मदद के लिए बुला लिया।

असिस्टेंट प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के रूप में अंतरा ने ‘फुल्लू’, ‘पलटन’, ‘द जॉब’, ‘पटाखा’ और ‘स्पीड डायल’ जैसी फिल्मों में काम किया है। अंतरा ने 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘वोडका डायरीज’ से बतौर एक्ट्रेस डेब्यू किया। फिल्म में वह काव्या के रोल में नजर आईं।

राजू टीवी जगत के सहित कई बड़ी बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रहे हैं और इंडस्ट्री से खूब कमाई की हैं. उनकी कुल संपत्ति 1 से 3 मिलियन डॉलर हैं. अभिनेता के पास एक इनोवा गाड़ी भी हैं.