बॉलीवुड की ‘ड्रामा क्वीन’ राखी सावंत अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। वह इसका खूब लुत्फ उठा रही हैं। वह अक्सर अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान के साथ स्पॉट की जाती हैं। बात जो भी हो राखी बॉयफ्रेंड आदिल खान को बीच में ले आती है। अब हाल ही में राखी सावंत ने अपने और आदिल के रिश्ते को लेकर ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान राखी ने आदिल को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। इंटरव्यू के दौरान राखी आदिल पर गंभीर आरोप लगाती नजर आईं। इस दौरान उनके साथ आदिल भी मौजूद थे। इंटरव्यू में जब आदिल से पूछा गया कि राखी के किसी को-स्टार से मिलने पर क्या आपने हाथ उठाया था? इस पर आदिल खुश नजर आया।

इंटरव्यू के दौरान आदिल खान से पूछा गया कि जब कोई राखी सावंत को छू रहा था, तो आप वाकई बहुत पजेसिव थे? इस पर आदिल ने कहा कि हां ये सच है. इसके बाद राखी को दो-तीन दिन तक फटकार लगाई गई। इस पर राखी आगे कहती हैं कि उसके बाद घर में बवाल हो गया।

आदिल का कहना है कि मैंने रात को ही डांटा था, फिर राखी के समझाने के बाद मैंने कुछ नहीं किया। इस पर राखी कहती हैं कि वहां जो हुआ, घर पर भी हुआ। मैंने सोचा यार, पहले उसे हीरो बनाओ, उसकी तकदीर बनाओ। मैं इसके लिए लोगों से भीख मांगता हूं और यह मुझे मार देता है। मैं कहता हूं कि मेरे आदिल को अपने साथ ले जाओ, लेकिन इसके बावजूद मुझे मार डालो।

आदिल ने मा रने की बात पर कहा कि यह सच नहीं है, मैंने मारा नहीं, जिस पर राखी कहती हैं कि हां मुंह से सुनाया और एक-दो घूंसे भी मारे। अब मैं इस पर ज्यादा कुछ नहीं कह सकती क्योंकि वह मेरे होने वाले पति हैं।

हाल ही में राखी सावंत और आदिल का गाना ‘तू मेरे दिल में रहने के लायक नहीं’ रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला। सिंगल को अल्तमश अफरीदी ने गाया है जबकि गाने को फरीदी आसिफ ने कंपोज किया है। इसके लिए दोनों ने एक फोटोशूट भी करवाया, जिसमें आदिल कपड़ों को लेकर भड़कते नजर आए।

इस पर राखी ने आदिल का बचाव करते हुए कहा कि इस्लाम में ऐसे कपड़े पहनने की इजाजत नहीं है। आदिल हमेशा सही होता है। मेरे नज़रों में उनकी इज्जत है। आज डिजाइनर पुराने राखी सावंत जैसे कपड़े लाकर दे गए। उन्होंने नई राखी सावंत में सुधार किया है। वहीं आदिल ने कहा कि मैंने राखी पर कोई पाबंदी नहीं लगाई, सिर्फ कपड़ों पर पाबंदी है.

You missed