Rakhi Sawant’s ex-husband shared such a video, users were furious; Said – have some shame:राखी सावंत ने साल 2019 में रितेश संग अपनी कथित शादी के बारे में खुलासा किया था। दो सालों तक उन्होंने अपने पति के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी और ना ही उनके साथ फोटो शेयर की थी। हालांकि, ‘बिग बॉस 15’ में राखी और रितेश ने एक साथ एंट्री मारी थी और तभी से दोनों चर्चाओं में हैं। हाल ही में, पहली बार राखी को पति रितेश के साथ देखा गया और उन्होंने मीडिया से बातें भी कीं।

रितेश के पोस्ट पर भड़के यूजर्स

वीडियो में देखा जा सकता है कि रितेश (Ritesh Singh) ने राखी की तस्वीरों का एक वीडियो शेयर किया है जिसके बैकग्राउंड विशाल मिश्रा का गाना ‘लंबी जुदाई’ चल रहा है. रितेश ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, सिर्फ इस सॉन्ग को फील करिए. अब इस पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

रितेश की जमकर लगाई क्लास

रितेश (Ritesh Singh) के इस वीडियो को देखकर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, फेम नहीं मिल रहा है क्या? दूसरे ने लिखा, राखी के नाम पर जीना छोड़ दो. खुद की पहचान बनाओ. कुछ तो शर्म करो. किसी ने लिखा, अब दिमाग ठिकाने आ गया. वहीं एक और यूजर ने लिखा, भेजा फ्राई कर दिया पूरे इंडिया का.

अक्सर अपने बेतुके बयान और बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में रहने वाली राखी सावंत ने एक बार फिर खलबली मचा दी है। दरसअल राखी सावंत ने अपने पति रितेश को छोड़ने का ऐलान कर दिया है। राखी ने रतेश से अलग होने की घोषणा अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया है।

राखी सावंत ने ये पोस्ट अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। राखी सावंत ने पोस्ट में लिखा- ‘सभी फैंस और मेरे प्रिय जन, हम आप लोगों से कहना चाहते हैं कि मैं और रितेश एक दूसरे से अलग हो गए हैं। ‘बिग बॉस’ के बाद बहुत कुछ हुआ और कई चीजें ऐसी हुई जो मेरे कंट्रोल से बाहर थी। हम लोगों ने बहुत कोशिश की, लेकिन आखिर में यही फैसला किया हम दोनों अपनी लाइफ अलग-अलग बिताएं।’