rakhi wants marry ramdev: बाबा रामदेव बेहतर नजर से देखते हैं – राखी सावंत की नई प्रेम रुचि हाल ही में दिल्ली में, 32 वर्षीय item लड़की अपने मोनिकर ‘Motorola’ के लिए सच है, जब उसने घोषणा की कि वह योग गुरु से शादी करना चाहती है। तो रामदेव पूरी तरह से हिल गए थे और वो सोच में पड़ गए थे.

rakhi wants marry ramdev

rakhi wants marry ramdev

“वह तुम्हारे लिए बाबा है, केवल स्वामी रामदेव हैं। मैं उसे बहुत पसंद करती हूँ। इससे पहले, राहुल गांधी मेरा सपनो का आदमी था, लेकिन अब, मैंने स्वामी रामदेव को अपनी पसंद बना ली है। ”

“मैं जब भी मुख्य रूप से देखती हूँ मुझे कुछ कुछ हो जाता है। उनकी आँखें मुझे सबसे ज़्यादा आकर्षित करती हैं। मैं उससे शादी करना चाहती हूं, “अभिनेता का कहना है कि मंगलवार को कैपिटल में अपने टीवी शो गजब देश की अब्बा कहानियान को imagine टीवी पर प्रचारित करने के लिए कहा गया था।

rakhi wants marry ramdev

काले धन के खिलाफ बाबा रामदेव के सक्रियता के समर्थक, वह कहती हैं कि वह उनकी सहायता के बिना कोई अंतर नहीं कर पाएंगे। “हन अगर मुख्य अनके साथ संयुक्त (SIC) हो जौन से शैद कुच हो सकता है। वह कहती है, “मैं कहता हूं कि वह रामदेव को अपने शो में आमंत्रित करने और उसे प्रस्तावित करने की योजना बना रही है।”

और पढ़े: ये खूबसूरत एक्ट्रेस करना चाहती है योग गुरु रामदेव से शादी …

——

By dp

You missed