Ramdev Support Modi: रामदेव ने किया मोदी को खुलकर समर्थन, 2019 के चुनाव का ये होगा मुद्दा ! रामदेव योग गुरु जिन्हें भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया जानती है! इनके बारे में जितना कहा जाये वो भी कम ही होगा! क्योकि इन्होने योग को दुनिया में सबसे पहले देखने को मजबूर कर दिया है! अब वे पूर्ण रूप से वर्तमान की सरकार यानी मोदी सरकार को खुलकर समर्थन करने लगे है! हाल ही में उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी जी की खुल कर तारीफ किया! यहाँ तक की इतना भी कह दिया कि मोदी जी के बिना विकास की कल्पना भी नहीं कर सकते! मोदी जी है जो भारत में विकास कर सकते है!

Deputy CM Mystery

Ramdev Support Modi-

हाल ही में हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में योग गुरु रामदेव ने भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह के साथ मोदी जी बहुत तारीफ की! खुल कर सपोर्ट किया! उन्होंने सरकार की तरफ करते हुए कहाँ आज देश भर में गरीबो के लिए 100 से ज्यादा योजना शुरू हो चुकी है! इतना भी खान कि मोदी जी लगातार 18 – 18 घंटे काम करते है! क्या आजतक किसी भी पीएम ने इतना काम किया है! देख लो अगर कोई विकास कर सकता है तो वो सिर्फ मोदी ही है!

Found Tax Evasion

योग के गुरु रामदेव ने केन्द्र की उज्जवला योजना के बारे में कहा! कि मोदी ने लाखों माताओं के आंसू पोंछे हैं! उन्होंने कहा कि मैंने अपनी मां को चूल्हे पर काम करते हुए देखा है! साथ ही एक देश एक टैक्स नीति से प्रगति होगी! उल्लेखनीय है कि शाह ने आज बाबा रामदेव से संपर्क फॉर समर्थन के तहत मुलाकात की थी!

मुद्दा तो 2019 में भी विकास ही होगा

इसी मौके पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी खुल कर तारीफ की योग गुरु रामदेव की! उनकी प्रशंशा करते हुए कहाँ रामदेव जी से मिलने का मतलब करोड़ो लोगो से मिलना! अमित शाह ने बड़े गर्व से कहाँ कि इस सरकार ने अब तक जो भी काम किया है! हम सभी हिसाब यानी लेखा जोखा दे रहे है! अबकी बार कोई मंदिर नहीं बस मुद्दा विकास रहेगा!

इसी के साथ अमित शाह 50 बड़ी और हस्तियों से मिले

Amit Shah speaks about Pak with enlightened citizens

गौरतलब है कि मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर शाह ने 29 मई को पार्टी को समर्थन के लिए संपर्क अभियान की शुरुआत की है! इस अभियान के तहत वे देश की 50 बड़ी हस्तियों से मिलेंगे! इसके अलावा केंद्रीय मंत्री, राज्यों के मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री समेत पार्टी के 4000 वरिष्ठ कार्यकर्ता मोदी सरकार की उपलब्धियों को बताने के लिए एक लाख से ज्यादा प्रसिद्ध व्यक्तियों से मुलाकात करेंगे! इससे पहले शाह पूर्व सेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग और संविधान विशेषज्ञ सुभाष कश्यप, पूर्व क्रिकेट कप्तान कपिल देव से भी मुलाकात कर चुके हैं!

और देखो – लड़की बनी दूल्हा, लेसबियन ने की आपस में शादी, फिर हुआ कुछ ऐसा हैरान रह गए लोग!

By dp

You missed