रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तस्वीरें लगातार सामने आ रही हैं। सोशल मीडिया पर कपल की शादी की तस्वीरों की बाढ़ आ गई है। फैंस की नजरें नवविवाहित जोड़े से दूर नहीं जा रही हैं। हम आपको शाहीन भट्ट और रिद्धिमा कपूर साहनी द्वारा साझा की गई कुछ और अनदेखी तस्वीरें दिखाते हैं। कुछ तस्वीरों में दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे में खोए नजर आ रहे हैं तो कुछ में बेहद खास पोज देते नजर आ रहे हैं.

गौरतलब है कि आलिया और रणबीर की शादी की तस्वीरें देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों एक दूसरे के लिए ही बने हैं। वे एक दूसरे के साथ बहुत प्यारे लगते हैं। शादी में आलिया और रणबीर एक दूसरे में खोए नजर आए। तस्वीर में वह बेहद खूबसूरत बैकग्राउंड में बैठे हैं। दोनों की निगाहें एक-दूसरे से नहीं हट रही हैं। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें आलिया रणबीर का हाथ पकड़कर आगे बढ़ रही हैं। वह किसी समय जोर-जोर से हंसती नजर आ रही हैं। वहीं एक्टर शर्माते हुए नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि इस जोड़े ने पंजाबी रीति-रिवाजों के मुताबिक अपनी शादी में सिर्फ चार फेरे लिए।

हम आपको बता दें कि एक अन्य तस्वीर में बॉलीवुड का ये रोमांटिक कपल रेड बैकग्राउंड में पोज देता नजर आ रहा है. दोनों की मुस्कान देखते ही बन जाती है। वह सोशल मीडिया पर हमें एक यह परफेक्ट फैमिली फोटो भी देखने को मिली. इस एक फ्रेम में दो परिवारों के सभी सदस्य मौजूद हैं। इसमें भट्ट परिवार और कपूर परिवार के मिलन की तस्वीर है। फोटो में दुल्हन आलिया भट्ट, दूल्हे रणबीर कपूर, नीतू कपूर, महेश भट्ट, सोनी राजदान, शाहीन भट्ट, रिद्धिमा कपूर साहनी और उनके पति भरत साहनी हैं। नीतू कपूर ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ‘मेरा परिवार।’

हम आपको बता देंगे कॉर्नर तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें कपूर बहनें नजर आ रही हैं. करीना कपूर से लेकर रिद्धिमा तक सभी एक-दूसरे पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं। भाई की शादी में हर कोई एक से बढ़कर एक आउटफिट पहनता है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी शादी में किसी राजकुमार-राजकुमारी से कम नहीं लग रहे थे। वेडिंग वियर से लेकर ज्वेलरी तक की कीमत लाखों में थी। सब्यसाची ने अपनी पसंद और प्यार को जोड़कर अपने कपड़ों से लेकर गहनों तक सब कुछ बनाया। जो इस तस्वीर में नजर आ रहा है.

By Admin