आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी 17 अप्रैल को होगी। दोनों की शादी चेंबूर के आरके हाउस में होगी जहां 1980 में ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी हुई थी। अब ताजा अपडेट सामने आया है कि दोनों ने आखिर शादी का दिन 17 अप्रैल क्यों चुना. मीडिया रिपोर्ट्स को एक एक्सक्लूसिव सोर्स ने बताया कि रणबीर कपूर नंबर्स पर काफी विश्वास करते हैं. उनका लकी नंबर 8 और 7+1 मिलाकर 8 ही है। इस बात से आलिया भट्ट भी सहमत हैं। इसलिए यह तारीफ तय की गई है।

गौरतलब है कि कपूर हाउस को सजाने के लिए वही वेंडर चुना गया है, जो सालों से इनके फंक्शन को सजाता आ रहा है। शादी की रस्में 14 अप्रैल से शुरू होंगी। इनकी शादी में बेहद करीबी लोगों को इनवाइट किया जा रहा है जिसमें सिर्फ करण जौहर और अयान मुखर्जी जैसे करीबी रिश्तेदार ही नजर आएंगे। बाकी बॉलीवुड दोस्तों के लिए रणबीर और आलिया बाद में एक रिसेप्शन ऑर्गेनाइज करके उसकी मेजबानी करेंगे।

हम आपको बताते चलें कि एक सूत्र ने बताया कि रणबीर कपूर की दादी कृष्णा राज कपूर चाहती थीं कि रणबीर की शादी आरके हाउस में हो। इसलिए ये शादी वहां हो रही है. हाल ही में दिए इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने माना था कि वो शादी कर रहे हैं लेकिन उन्होंने साफ कह दिया था कि वो कब शादी कर रहे हैं ये नहीं बताएंगे.

By Admin