बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी शादी की बातों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। सूत्रों की माने तो ऐसा पता चला है इसी साल हो सकता है यह दोनों शादी कर ले,जिसे जान फैंस काफी एक्साइटेड हो उठे।हालांकि, रणबीर की मौसी रीमा जैन ने इस मामले पर मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि उन्हें ये तो जरूर पता है कि दोनों जल्द शादी करने वाले हैं।लेकिन ये शादी कब तक होगी इस बात की कोई पता नहीं है। हाल ही में रणबीर कपूर ने इस बात पर अपनी चुप्पी तोडी है और अपने बयान से सबको हैरान कर दिया है।

रणवीर ने कहा कि….

मीडिया रिपोर्ट की माने तो, रणबीर कपूर ने अपनी शादी के सवाल पर कहा,’मुझे पागल कुत्ते ने नहीं काटा है कि मैं मीडिया को डेट अनाउंस कर दूं। हां मैं ये जरूर कह सकता हूं कि मैंने और आलिया ने जल्द शादी का इरादा कर लिया है। इसलिए हां, शादी की उम्मीद जल्द है। इस तरह एक्टर ने शादी की डेट के सवाल को बस ‘जल्द’ कहकर टाल दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

पहली बार पर्दे पर दिखने वाले हैं साथ…

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि,रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार स्क्रीन पर एक साथ अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखने वाले हैं, इसकी वजह से उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं। आगे आपको बता दें कि,साल 2018 में दोनों ने एक-दूजे को डेट करना शुरू किया था।वर्कफ्रंट की बात करें तो, हाल ही में आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ रिलीज हुई थी। जिसे लोगों ने दिल खोलकर प्यार दिया। इन दिनों एक्ट्रेस की एक और फिल्म ‘आरआरआर’ रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके किरदार को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं, रणबीर कपूर जल्द शमशेरा, लव रंजन जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

By Admin

You missed